लकी ड्रॉ के नाम पर महिलाओं के साथ की जारी ठगी, जेवरात ले हो जाते फरार
Advertisement

लकी ड्रॉ के नाम पर महिलाओं के साथ की जारी ठगी, जेवरात ले हो जाते फरार

कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने राह चलते लोगों को झांसा देकर लूट करने वाले और ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: राजधानी जयपुर में बड़े पैमाने पर ठगी की वारदात सामने आ रही है. इसी कड़ी में कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने राह चलते लोगों को झांसा देकर लूट करने वाले और ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. क्राइम ब्रांच टीम ने गिरोह के दो शातिर बदमाशों को मुरलीपुरा थाना पुलिस के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दबोचा है . 

गिरफ्तार आरोपियों में रमेश नायक और रोहित गोस्वामी है. आरोपी राह चलते बुजुर्ग व्यक्तियों और महिलाओं को अपनी ठगी का शिकार बनाते हैं. लकी ड्रॉ निकालने के नाम पर महिलाओं को बातों में लगा लेते है और उनके सोने-चांदी के जेवरात हड़प कर और उनके साथ लूटकर बदमाश फरार हो जाते हैं. 

यह भी पढ़ेंः Gold Silver Price Today: रूस और यूक्रेन में तनावपूर्ण हालात, सोना और चांदी कीमतों में भारी गिरावट

मुखबिर से क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस ने सभी बदमाशों को दबोच लिया. गिरफ्तार बदमाश उत्तर प्रदेश के रहने वाले है और पहले भी लूट ठगी के मामले में जेल की सजा काट चुके हैं लेकिन जेल से आने के बाद बदमाश फिर से ठगी की वारदातों में लग गए. 

बदमाशों ने झोटवाड़ा ब्रह्मपुरी विश्वकर्मा शास्त्री नगर थाना इलाके में सीधे-साधे लोगों को अपने जाल में फंसाते हुए सोने चांदी के जेवरात हड़प कर यहां से फरार हो गए. बदमाशों के खिलाफ करीब एक दर्जन से ज्यादा अन्य थानों में मामले भी दर्ज हैं. फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम और मुरलीपुरा थाना पुलिस की टीम संयुक्त रूप से बदमाशों से पूछताछ कर रही हैं और इनके अन्य नेटवर्क की जानकारी जुटा रही है.

Trending news