Jodhpur News: जोधपुर के देवनगर थाने से दो सौ मीटर की दूरी पर बीती रात को एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एडीसीपी लाभूराम ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार, देवनगर थाने से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर सड़क पर शनिवार रात प्रथम पुलिया के पास झालावाड़ से मजदूरी के लिए आया परिवार सड़क किनारे सो रहा था. 



इस दौरान 53 साल का आरोपी शंकर करीब रात 12:15 बजे वहां आया. उसने साढ़े 7 साल की बालिका को सोते हुए देखा. सीसीटीवी में दिख रहा है कि वह उसके बाद एक बिस्तर लेकर आया और कुछ दूरी पर एक घर के सामने बिस्तर लगाया और वापस जाकर बालिका को उठाकर वहां लाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. दर्द से जब बच्ची चिल्लाई तो आरोपी उसे छोड़कर अपना बिस्तर लेकर चला गया.  



बच्ची वापस अपनी मां के पास चली गई. सुबह जल्दी उसे उल्टियां होने लगी तो वह नजदीक कुछ महिलाओं के पास लेकर गई. महिलाओं ने बताया कि बच्ची बहुत घबराई हुई थी और वह पेट पकड़ कर बैठ गई. उससे पूछा तो उसने घटना बताई. महिलाओं को बच्ची ने आरोपी के बारे में बताया. उन्होंने मां को नजदीक थाने भेजा. इसके बाद पुलिस हरकत में आई तुरंत टीम लगाकर सीसीटीवी देख सबसे पहले आरोपी रतलाम निवासी शंकर को डिटेन किया गया. उच्चाधिकारियों को सूचित कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई. 



कपड़े बदले, सीसीटीवी दिखाए तो आरोपी मुकरा
आरोपी 53 साल के शंकर इसी इलाके में घूमता रहता है. शनिवार रात को घटना को अंजाम देने के बाद अपने कपड़े बदल लिए. सुबह पुलिस ने उसे ढूंढ कर पकड़ा तो वह घटना से मुकर गया. सीसीटीवी दिखाए तो कहा यह मैं नहीं हूं. ऐसे कपड़े मेरे पास नहीं है. फिलहाल देव नगर थाने में उससे पूछताछ की जा रही है जबकि बालिका का अस्पताल में मेडिकल चल रहा है. बालिका ने पुलिस को उसके साथ हुई घटना भी बताई है.



दो माह में 10 वारदातें सामने आई
जोधपुर शहर और जिले में में 13 अगस्त को पाल रोड पर एक मंदिर के बाहर से ढाई साल की मासूम को उठाकर ले जाने और उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया था. उसके बाद से लगातार अब तक यह दसवां मामला है, जिसमें नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है. हालांकि पुलिस ने हर मामले के आरोपियों को पकड़ा है. कई मामलों में चालान भी पेश हो गए हैं लेकिन घटनाओं पर लगाम नहीं लग रही है.