Aaj Ka Rashifal, 15 october 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खर्च भरा गुजरने वाला है. पैसों को लेकर सतर्कता बरतनी होगी. किसी काम में हड़बड़ी न दिखाएं वरना नुकसान हो सकता है. पुरानी गलती से राज खुल सकता है.



वृषभ राशि
इस राशि के जातकों के लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे. बिजनेस में डूबा हुआ धन वापस मिल सकता है. खोई हुई पुरानी वस्तु वापस मिल सकती है. सेहत में उतार-चढ़ाव जारी रहेगा. विरोधी साजिश रच सकते हैं.



मिथुन राशि
इस राशि के जातकों को आज आलस त्यागने की जरूरत है. पेट से जुड़ी दिक्कतों को नजरअंदाज न करें. सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. पैसों को लेकर कोई बड़ा कदम उठाना पड़ सकता है. पार्टनर की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.


कर्क राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज आपकी तरक्की के योग हैं. मन में चल रही टेंशन दूर होगी. वर्कप्लेस पर महिला मित्रों से सतर्क रहने की आवश्यकता है. पार्टनर संग शॉपिंग पर जा सकते हैं.



सिंह राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कठिन है. विपरीत पस्थितियों में धैर्य बनाए रखना होगा. विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है.मन दुखी रह सकता है.



कन्या राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ये अपने दिमाग से बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. आज आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. कमाई का कुछ हिस्सा दान-पुण्य के कार्य में भी लगा सकते हैं. प्रॉपर्टी की डील फाइनल हो सकती है.



तुला राशि
इस राशि के जातकों की किस्मत आज चमकने वाली है. पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. किसी काम में जल्दबाजी न दिखाएं. लंबे समय से रुके काम पूरे होंगे. पार्टनक के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे. माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा.



वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा नहीं है. आज ये तनाव में रहेंगे. दूसरों की कहीसुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. परिवार पर भी ध्यान देने की जरूरत है. सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.



धनु राशि
इस राशि के जातक अपनी सेहत पर ध्यान दें. कामों में बदलाव करना पड़ सकता है. सुख सुविधाओं पर पूरा ध्यान देंगे. आज अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है. नया काम कर सकते हैं. परिवार में किसी की वजह से मन खिन्न रह सकता है.



मकर राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशमय रहने वाला है. लंबे समय से अटकी डील फाइनल हो सकती है. सरकारी योजनाओं का लाभ उठाएं. ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ के योग हैं. किसी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है.



कुंभ राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन सकारात्मक गुजरने वाला है. अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है. अजनबी पर भरोसा न करें. दोस्तों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे. घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताएंगे.



मीन राशि
इस राशि के जातक परोपकार के कामों से जुड़ेंगे. आर्थिक स्थिति पहले से सुधरेगी. कुछ कामों को लेकर भागदौड़ करनी पड़ सकती है. रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. खान-पान में बदलाव करने की जरूरत है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!