Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार कुछ दिन पहले ही शनिदेव वक्री हुए हैं और अब गुरु वक्री होने वाले हैं. ग्रहों के देवता बृहस्पति  4 सितंबर, 2023 को सुबह 9:15 बजे वक्री हो जाएंगे. जिसका फायदा इन राशियों को मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैदिक ज्योतिष में सुख, समृद्धि, धन, विवाह और आध्यात्मिकता के कारक ग्रह बृहस्पति के वक्री होने से सभी 12 राशियों के लोग प्रभावित होंगे. लेकिन इन राशियों पर होने वाला प्रभाव बेहद सकारात्मक रहेगा. इस जातकों के जीवन में खुशियों का प्रवेश होगा और उन्नति की मार्ग प्रशस्त होगा.


मेष
सितंबर में बृहस्पति का वक्री होना मेष राशि के तहत पैदा हुए लोगों के लिए उत्तम समय ला रहा है. भाग्य आपके साथ खड़ा मिलेगा और आपका कोई पुराना अटका काम आप पूरा कर पायेंगे. जिससे आपको भरपूर आर्थिक मजबूती मिल जाएगी. आपकी सफलता को लोग देंखेंगे. बिजनेस करने वालों के लिए भी ये समय किसी वरदान से कम नहीं होगा. आपका धार्मिक गतिविधियों की तरफ झुकाव होगा और आध्यात्म में रुचि बढ़ेगी.


कर्क
10 भाव में गुरु के वक्री होने का असर दिखेगा. आपके काम काज में प्रबल धनलाभ के योग बनेंगे. सम्मान और प्रशंसा के आप पात्र बनेंगे. कोई बिजनेस करना चाहते हैं तो समय अच्छा है. तरक्की भी खूब होगी. कहीं रूका धन जल्दी से मिल जाएगा. बेरोजगार हैं तो तुरंत नौकरी लग जाएगी. 


मिथुन
गुरु के वक्री होने पर आपकी कमाई में इजाफा होना तय है. आप कार्यक्षेत्र में बेहतरीन काम कर उच्च धनलाभ कमा सकेंगे. आपके जीवन में भौतिक सुख सुविधाओं की इजाफा हो सकेगा. जिन जातकों का विवाह नहीं हुआ है उनकी शादी हो सकती है. नई प्रोपर्टी की खरीद भी संभव है. ये समय प्रोफेशनल लाइफ के लिए सुखद हैं.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)