Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तित कर लेता है. जैसे की जुलाई के आखिरी दिन यानि की 31 जुलाई 2024 के दिन शुक्र अपनी राशि को बदलने वाले हैं. शुक्र इस दिन सिंह राशि में प्रवेश लेंगे. जिससे सिंह समेत तीन राशियों के जीवन में सुखद बदलाव आएगे. सुख समृद्धि के दाता ग्रह शुक्र के इस प्रकार से राशि परिवर्तित करने से जिन राशियों को फायदा होगा वो इस प्रकार हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सिंह
लग्न भाव में शुक्र के आने से आप खुद को पहले से ज्यादा आत्मविश्वासी महसूस करेंगे और आपकी बोली पर इसका असर दिखेगा. कई प्रभावशाली लोगों से आपकी मुलाकात होगी और आपका वैवाहिक जीवन सुखद हो जाएगा. पति पत्नी एक दूसरे को सहयोग करेंगे और जिन लोगों की शादी नहीं हुई है, उनके लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है.



धनु
9वें भाव में शुक्र के आने से आपकी तर्क क्षमता में इजाफा होगा और आप अपने लक्ष्य की सिद्धि समय रहते कर पायेगे. कार्यक्षेत्र में आपको सराहना मिलेगी और आपका जीवन सुख में बीतेगा. शुक्र आपको देश विदेश की यात्रा कराने वाले हैं. कई मांगलिक और धार्मिक कार्यक्रमों में भी आप शामिल हो सकते हैं.



तुला
आय और धनभाव पर शुक्र का आना आपके लिए शुभफलदायी रहेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे और बिजनेस में भी फायदा होगा. सैलरी में ट्रिपल इंक्रीमेंट हो सकता है. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. कहीं निवेश का फायदा भी मिल सकता है. संतान की तरफ से कोई गुड न्यूज आपका इंतजार कर रही है.



डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.