Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार राहु और गुरु का साथ आना शुभ नहीं है. लेकिन एक निश्चित समय के बाद ये युति बनती है और चांडाल योग का निर्माण होता है. जिसे ज्योतिष की दृष्टि से शुभ नहीं कहा जाता है. अशुभ योग चांडाल योग के बनने से इन राशियों के लिए अगले 6 महीने मुश्किल से भरें होने चलिए बताते हैं आपको. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष 
आपकी ही राशि में बन रहे इस अशुभ योग से अगले 6 महीने आर्थिक रूप से परेशान करने वाले हो सकते हैं. बिजनेस में मुनाफा ना होना या फिर बड़ा घाटा हो सकता है. ऐसे में निवेश ना करें. सेहत को लेकर भी खास ध्यान रखने की जरूरत है. 


Aaj Ka Rashifal 30 April 2023: महीने के आखिरी रविवार पर सूर्य की तरह चमकेगी ये राशियां
 


मिथुन 
आपकी राशि के जातकों को अगले 6 महीने तक बहुत संभलकर रहने की जरूरत है. निवेश या बिजनेस में जल्दबाजी ना करें. नौकरीपेशा हैं तो धैर्य ना छोड़े. बोली पर विषेश ध्यान दें. बड़ा आर्थिक नुकसान होने की आशंका है. मई का दूसरा सप्ताह इन राशियों के घर करेंगा खुशियों की बारिश
 


कन्या 
आर्थिक कमजोरी महसूस करेंगे. लोन लेने की नौबत आ सकती है. आपके बनते काम अटक सकते हैं. पारिवारिक क्लेश हो सकता है. फिजूलखर्च भी बढ़ सकता है. 


Aaj Ka Panchang 30 April 2023 : आज रविवार का दिन, शुभ मुहूर्त और राहुकाल 
 


धनु 
नौकरीपेशा हैं तो बॉस के साथ अनबन हो सकती है. बिजनेस में नुकसान हो सकता है. निवेश बिल्कुल ना करें. आर्थिक स्थिति पर असर पड़ सकता है. गाड़ी चलाते वक्त विशेष सावधानी बरतें.


मकर 
पारिवारिक जीवन में परेशानी आ सकती है. बेकार के झगड़े हो सकते हैं. आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. करियर में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक तनाव हो सकता है. खर्च संभलकर करने की सलाह है.
(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)