Aaj Ka Rashifal 10 May 2023 : आज तुला-वृश्चिक पर बॉस की कृपा, सिंह विरोधियों से रहे सावधान

Aaj Ka Rashifal 10 May 2023 : आज 10 मई 2023 बुधवार के दिन ही मंगल का कर्क राशि में गोचर हो रहा है. जिसका असर सभी 12 राशियों पर होगा.

प्रगति अवस्थी Wed, 10 May 2023-7:03 am,
1/5

सिंह राशि वालों को विरोधी कर सकते हैं परेशान, तो कन्या को आर्थिक मजबूती मिलेगी. बताते हैं आपको सिंह से लेकर वृश्चिक तक,  कैसा रहेगा आज का दिन... 

Aaj Ka Rashifal 10 May 2023 : आज मेष पर किस्मत मेहरबान, कर्क की भविष्य की चिंता होगी खत्म   

2/5

सिंह राशि

नए काम की शुरुआत के लिए दिन शुभ . आज दफ्तर में सहकर्मियों सहयोग नहीं मिलेगा. आज कुछ यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. विरोधी पक्ष हावी रहेगा. आपका कोई पुराना सहयोगी आपसे मदद मांगेगा. आज आप अपने जीवनसाथी को समय और गिफ्ट देंगे.

3/5

कन्या राशि

आज धन में वृद्धि होगी और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ससुराल के किसी सदस्य ने अगर पैसा लिया है तो वो आपको वापस मिल जाएगा. छात्र भविष्य की योजना बनाएंगे. संतान से जुड़ी समस्या का अंत होगा.  माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा.

 

4/5

तुला राशि

कार्यक्षेत्र और घर के सारे काम आसानी से पूरे हो जाएंगे. दफ्तर में अधिकारी आपकी बात को सुनेंगे और सुझावों पर अमल भी होगा. बिजनेस में तेजी देखने को मिलेगी.  शाम को दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा वक्त बीतेगा. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता से आत्मविश्वास बढ़ेगा. रोजगार की दिशा में काम कर रहे जातकों के प्रयास सफल होंगे.

 

5/5

वृश्चिक राशि

आज बॉस की कृपा रहेगा लेकिन परिवार में क्लेश होगा. प्रॉपर्टी से जुड़े कानूनी मामले सफलता आपके कदम चूमेगी. आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन बेहतर है. संतान की प्रगति से मन खुश रहेगा. परिवार में किसी मेहमान का आगमन होगा. अपनी सुख-सुविधाओं पर खर्च करेंगे. (ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link