अगले मंगलवार कर्क राशि में मंगल गोचर, इन राशियों के अगले 82 दिन शानदार

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 10 मई को मंगल ग्रह गोचर करेंगे और इसका असर सभी 12 राशियों पर होगा. लेकिन कुछ राशियों के लिए ये परिवर्तन किसी चमत्कार से कम नहीं होगा. जब तक मंगल कर्क राशि में रहेंगे. तब तक इन राशियों के अच्छे दिन रहेंगे.

प्रगति अवस्थी Tue, 02 May 2023-9:57 am,
1/6

मंगल गोचर

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद अपनी राशि बदलता है या फिर चाल में परिवर्तन करता है. जिसका असर भी सभी 12 राशियों पर होता है. ऐसा ही एक परिवर्तन होगा अगले मंगलवार को यानि की 10 मई को. 

2/6

82 दिन रहेंगे शानदार

10 मई मंगलवार के दिन मंगल ग्रह कर्क राशि में गोचर करके अगले 82 दिनों तक चार राशियों के लोगों पर अपनी कृपा बरसाएंगे. चलिए बताते हैं आपकों ये कौन सी राशियां हैं जो मंगल के गोचर से लकी रहने वाली हैं. 

3/6

वृषभ राशि

नौकरी में प्रमोशन या फिर नई बढ़िया नौकरी का ऑफर आ सकता है. आपकी आय में बढ़ोत्तरी के योग हैं. साथ ही नया संपर्क बनने से आपको काफी फायदा भी होगा. वहीं अगर आप किसी क्रिएटिव फिल्ड में काम करते हैं तो विशेष लाभ के योग हैं.

 

4/6

कन्या राशि

मंगल आपका मंगल करने आ रहे हैं. आपकी आर्थिक स्थिति में बदलाव महसूस करेंगे. आय बढ़ेगी और बिजनेस में मुनाफा भी दुगुना होगा. ऑफिस में सराहना मिलेगा. और पुराने कोर्ट कचहरी के मामले निपट जाएंगे.

5/6

धनु राशि

मंगल का गोचर आपके लिए बहुत शुभ रहेगा. आपको सारी खुशियां मिल जाएंगी. पुराने वक्त से अटके काम पूरे होने लगेंगे. परिवार में खुशी रहेगी. सरकारी नौकरी की आस लगाये लोगों के लिए गुड न्यूज मिल सकती है. Horoscope May 2023: मई में नोट गिनते-गिनते थक जाएंगे, मेष, तुला,सिंह समेत इन 8 राशिवालें लोग  

6/6

मीन राशि

करियर में ऊंचाई पाएंगे साथ ही नौकरी में बदलाव के संकेत हैं. आपकी आय बढ़ने वाली है और परिवार में खुशियों की एंट्री होने वाली है. लाइफ पार्टनर के साथ आपके संबंध मधुर हो जाएगें. आपका कॉंफिडेंस देखते ही बनेगा.  (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है. जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है)

रावण की नहीं थी लंका, इस देवता से हड़पी थी स्वर्णनगरी  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link