karauli news :राजस्थान के करौली में 3 दिन पूर्व  गंगापुर मार्ग स्थित एनएच 23 बरखेड़ा पुल पर बदमाशों द्वारा बाइक लगाकर स्कूल वैन को रोकने और छात्रों पर जलती सिगरेट फेंकने के मामले में परिजन और स्कूल संचालकों ने एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन सौंप कर आरोपियों की गिरफ्तारी तथा कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान परिजन और संचालकों ने बदमाशों के साथियों द्वारा टेंपो चालक और परिजनों को डराने धमकाने का भी आरोप लगाया है. जिसके चलते स्कूल वैन चालक मंगलवार को स्कूल नहीं पहुंचा. जिससे परिजन और स्कूल संचालकों में भी रोष व्याप्त है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 परिजनों का आरोप
 छात्र-छात्राओं के परिजनों का आरोप है कि तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने मामले में सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य आरोपी खुलेआम घूम रहे है. आरोपियों के साथी खुलेआम परिवारजन और वैन चालक को डराने धमकाने का काम कर रहे हैं. जिसकी चलते परिजन डरे हुए है. परिजनों ने एसपी से जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई की मांग की है.


यह भी पढ़े:आचार संहिता की सख्ती से पालना के निर्देश कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी


परिजनों ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद विद्यालय से छुट्टी होने पर छात्र टेंपो में बैठकर घर लौट रहे थे. इस दौरान तीन बाइक सवार पर बदमाशों ने उनके टेंपो पर पीछे से पत्थर और जलती हुई सिगरेट व पानी की बोतल फेंकी. बाद में टेंपो के आगे बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया और छेड़खानी की तथा धमकियां दी. इस दौरान घटना का वीडियो बना रहे एक छात्र से भी मोबाइल छीन लिया और धमकाते हुए भाग गए. जिससे टेंपो में बैठे छात्र-छात्राएं घबरा गए. छात्र-छात्राओं ने घटना की जानकारी परिजन और स्कूल संचालक को दी. जिसके बाद परिजन, स्कूली छात्र-छात्रा और स्कूल संचालक करौली कोतवाली पहुंचे तथा लिखित में शिकायत दी.