Karauli news: जिला मुख्यालय सहित आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह कोहरे का असर देखने को मिला. कोहरे के कारण लोगों को कम दृश्यता का सामना करना पड़ा. जिसके चलते एनएच 11बी सहित शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में भी वाहन चालकों को हेड लाइट जलाकर धीमी गति से निकलना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोहरे के कारण सर्दी का माहौल 
करौली जिला मुख्यालय सहित आसपास के क्षेत्र में बीते दिन हुई बारिश के बाद आज सुबह कोहरे का असर देखने को मिला हैं. तड़के कई स्थानों पर कोहरा इतना घना था कि धीमी गति से वाहन निकाले गए.. तो वहीं लोगों को कड़ी सर्दी का अहसास हुआ. हालांकि दिन चढ़ने के साथ ही कोहरे का असर कम हो रहा है. लोगों को सर्दी से बचने के लिए अलाव तापते देखा गया.


 मौसम के बदले मिजाज
 दीपावली बाद से क्षेत्र के तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की गई और लोगों को कड़ी सर्दी का अहसास होने लगा है. वहीं बीते दो दिन से मौसम के बदले मिजाज के बाद सर्दी के तेवर तीखे हो गए हैं और लोगों को कड़ी सर्दी का एहसास हो रहा है.सुबह घूमने निकले लोगों को कड़ी सर्दी का एहसास हुआ और कोहरे का भी सामना करना पड़ा. तो वहीं सुबह-सुबह स्कूल जा रहें बच्चों को भी कड़ी सर्दी को कारण कापते हुए देखा गया. 


तेज बारिश का कहेर
तो वहीं राज्य में मौसम में हुए बदलाव के कारण तेज बारिश का कहेर भी लोगों को छेलना पड़ रहा है. लगातार हो रहे बारिश की वजह से मौसम में लगातार गिरावट देखने को मिल रहा है. जिसे प्रदेश में  ठिठुरन का माहौल हो गया है. राजस्थान के चुरू, हनुमानगढ़ और जयपुर सहित कई इलाकों में  तापमान में 2 से 3 डिग्री गिरावट दर्ज की गई है. 


आज भी मौसम वैसा ही बना रहेगा. पूरे प्रदेश में बारिश का दौर रुकने का कोई आसाक अभी दिख नहीम रहा है. मौसम विभाग के अनुसार  बारिश के बाद पारा और गिरेगा, जिससे सर्दी  और बड़ेगी.


इसे भी पढ़ें:  नीमकाथाना में बाइक चोरों ने मचाया आफत, अलग जगह से चार बाइक चोरी