Karuali: केंद्र की भाजपा सरकार के 8 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान प्रधानमंत्री का सीधा प्रसारण कई स्थानों पर शहर में देखा गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता और कार्यक्रम के सहसंयोजक आशुतोष तिवारी के गोमती कॉलोनी स्थित निवास पर भी सीधा प्रसारण देखने की व्यवस्था की गई, जिसमें भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- गर्मी के मौसम में पेयजल आपूर्ति बाधित होने से लोगो को हो रही भारी परेशानी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर देश की जनता को सरकार की 8 साल के दौरान किए कार्य और गरीब कल्याण की उपलब्धियों के बारे में बताया और किसान सम्मान निधि योजना के तहत देश के 10 करोड़ किसानों के खातों में ₹2000 की किस्त जारी की. भाजपा शहर मंडल करौली की ओर से बूथ संख्या 215 और 216 पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखने की व्यवस्था की गई. 


सीधा प्रसारण की शुरुआत में भाजपा नेता और कार्यक्रम के सहसंयोजक सुरेश शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जो किसानों के हितों की चिंता करते हैं. इस मौके पर मंडल अध्यक्ष योगेश कुमार शर्मा ने प्रधानमंत्री की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया. 


सीधा प्रसारण कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ता और कार्यक्रम के सह संयोजक आशुतोष तिवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखने का कार्यक्रम गोमती कॉलोनी स्थित निवास पर रखा गया, जिसमें भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. 


इस दौरान संयोजक कुलदीप पाठक, सहसंयोजक आशुतोष तिवाडी, कृष्णा गुलपारिया, IT सेल प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद शर्मा और लक्ष्मण सिंह जाट, सागर कांकोरिया, नवीन सौनी, सतीष कुमार, अंशुमान, अजय गुर्जर, सोनू प्रजापत, गोपेश पांडे, हिमांशु बंसल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहें. 


Reporter: Ashish Chaturvedi