Karauli News: करौली सदर थाना क्षेत्र स्थित रोड कला में जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग कर हत्या के प्रयास के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी लाड़ सिंह गुर्जर व रत्तीराम गुर्जर निवासी रोड कला को जंगलों से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से घटना में उपयोग लिए हथियार को भी बरामद किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीनी विवाद को लेकर हुई थी लड़ाई 
करौली सदर थाना अधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि रोड कला में सिवायचक भूमि पर कब्जे व वर्चस्व की लड़ाई को लेकर फायरिंग कर हत्या के प्रयास के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी लाड सिंह गुर्जर व रत्तीराम गुर्जर निवासी रोडकला को गांव के जंगलों से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से घटना में उपयोग लिए गए हथियार भी बरामद किया है.  थानाधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि 12 अगस्त को रोड कला निवासी अविकेश पुत्र स्व जगमोहन गुर्जर ने पुलिस को शिकायत सोपी थी. 


घर के सामने करने लगे खुदाई 
एफआईआर में बताया कि 11 अगस्त को गांव के ही कुछ लोग और महिलाएं एक राय होकर आए और घर के सामने रास्ते की खुदाई कर रहे थे. परिजनों के खुदाई करने से मना करने पर गाली गलौज कर झगड़ा करने लगे और हवाई फायर किया. अगले दिन सुबह दोबारा लाठी डंडा बंदूक लेकर आए और घर की तरफ फायरिंग की. आरोपियों द्वारा उसकी मां समंदर पर फायरिंग की.  


घायलों को ले जाया गया करौली चिकित्सालय
हमले में घायलों को करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने टीम में गठित कर आरोपियों की तलाशी के निर्देश दिए. पुलिस टीम ने लगातार आरोपियों के छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी लेकिन आरोपी पुलिस पकड़ से बचते रहे.  पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर रोड़कला के जंगलो से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से घटना में उपयोग लिए हथियार को भी जब्त किया है.  पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 


ये भी पढ़ेंः राजकुमार रोत समाज को तोड़ने का काम कर रहे, उनसे गठबंधन का सवाल ही नहीं- मदन राठौड़


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!