Rajasthan Crime News: करौली जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। एक व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और 9 साल की मासूम बेटी को भी मारने की कोशिश की, लेकिन भगवान की मेहरबानी से बच्ची 20 घंटे बाद खाई से बाहर निकली और पुलिस को सारी सच्चाई बता दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 


 

राजस्थान के करौली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेरहम आदमी ने अपने रिशेदारों के साथ मिलकर पहले तो अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर अपनी ही मासूम बच्ची की भी हत्या करने की नीयत से उसे खाई में फेंक दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बेरहम पिता और पति मौके से फरार हो गया. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-  खून पिला कर जो शेर पाला था, उस ने सर्कस में नौकरी कर ली... पढ़ें फहमी बदायूंनी के बेहतरीन शेर 
 


मिली जानकारी के मुताबिक महिला का शव खाई में नग्न अवस्था में मिला, जबकि बच्ची को मरा हुआ समझकर खाई में फेंक दिया गया. लेकिन बच्ची ने जान बचाने के लिए बहुत साहस दिखाया और 20 घंटे बाद खाई से बाहर निकली, जिसके बाद बच्ची ने पुलिस को घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी. बच्ची ने पुलिस को बताया कि 'उसके पिता ने उसकी मां को मार दिया और उसे भी गला दबाने के बाद खाई में फेंक दिया. 


इस घटना में आरोपी पिता के साथ एक रिश्तेदार भी शामिल है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि महिला का शव बुरी तरह से क्षत विक्षत था, उसकी पहचान भी नहीं हो पा रही थी. अब पुलिस ने  मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में शुरू कर दी है.

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!