Karauli News : राजस्थान के करौली में चोरों ने जिला मुख्यालय पर घनी आबादी के बीच स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की खिड़की, स्ट्रॉन्ग रूम और चैक बुक लॉकर के ताले तोड़कर चोरी की कोशिश की. हालांकि चोर नकदी और कीमती सामान ले जाने में सफल नहीं हो सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर पहुंची करौली कोतवाली पुलिस और एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की है और वारदात में प्रयोग किये गये औजार बरामद किये. इस दौरान बैंक की लापरवाही भी सामने आई है. बैंक के सीसीटीवी कैमरे भी बंद मिले है जिसके चलते वारदात का कोई सीसीटीवी फुटेज हासिल नहीं हो सका है.


करौली शहर चौकी प्रभारी बृजराज शर्मा ने बताया कि अनाज मंडी स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में खिड़की की जाली तोड़कर चोरी की सूचना मिली थी. सूचना पर मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान सामने आया की चोर खिड़की की जाली और सरिया तोड़कर अंदर घुसे है. 


चोरों ने चेक बुक लॉकर का ताला तोड़ा, साथ ही स्ट्रांग रूम और एक अन्य लॉकर रूम के दरवाजे की चौखट, अलमारियों के ताले तोड़ कर चोरी का प्रयास किया. स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और लॉकर तोड़ने का प्रयास किया. लेकिन सफल नहीं हो सके. इस दौरान चोरों ने लॉकर तोड़ने के लिए कई कैंची, चाबियां, पेचकस प्रयोग में लिए है.


बैंक मैनेजर सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया कि बैंक बीसी को आसपास के व्यापारियों ने खिड़की टूटने की जानकारी दी थी. जिस पर बीसी ने फोन पर बैंक में चोरी की सूचना दी. सूचना पर रीजनल ऑफिस और पुलिस को फोन कर घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने बैंक पहुंच कर जांच की है.  घटना में स्ट्रांग रूम, चेक बुक लॉकर, लॉकर रूम की चौखट टूटी और ताले टूटे मिले साथ ही सामान बिखरा हुआ मिला है, हालांकि अभी तक नकदी और कीमती सामान ले जाने की जानकारी सामने नहीं आई है.


रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी


ये भी पढ़ें : Sikar news : सिलाई मशीन देने के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को बीजेपी कार्यक्रम में शामिल करने का आरोप, खूब चली कुर्सियां