Sikar news : सिलाई मशीन देने के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को बीजेपी कार्यक्रम में शामिल करने का आरोप, खूब चली कुर्सियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1388207

Sikar news : सिलाई मशीन देने के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को बीजेपी कार्यक्रम में शामिल करने का आरोप, खूब चली कुर्सियां

मुस्लिम महिलाएं का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बोल रही है, कि उन्‍हें सिलाई मशीन देने के नाम पर बुलाया गया था

Sikar news : सिलाई मशीन देने के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को बीजेपी कार्यक्रम में शामिल करने का आरोप, खूब चली कुर्सियां

Sikar news : राजस्थान में सीकर के रानोली में भाजपा के मुस्लिम महिलाओं के सशक्तिकरण और तीन तलाक कानून के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष में होने वाले कार्यक्रम के दौरान हंगामा खड़ा हो गया. कार्यक्रम आयोजक भाजपा की प्रदेश मंत्री इसे विरोधियों की चाल बताकर हंगामा कराने का आरोप लगा रही है, वहीं कार्यक्रम में आई महिलाओं और लोगों ने झूठ बोलकर सिलाई मशीन देने के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को बरगलाकर बुलाने का आरोप लगाया है. दोनों पक्षों ने पुलिस मे मामला दर्ज कराया है.

ये है मामला
सीकर के रोनाली के एक मैरिज गार्डन में भाजपा का कार्यक्रम था. आयोजक भाजपा प्रदेश मंत्री मधु  कुमावत ने बताया कि मुस्लिम महिलाओं के सशक्तिकरण और तीन तलाक कानून के तीन साल के पूरे होने पर मुस्लिम महिलाओं की एक संगोष्‍ठी का आयोजन किया था.

कार्यक्रम में प्रदेशस्‍तरीय नेता भी आने थे. कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही काफी संख्‍या में लोग आए और उन्‍होने हंगामा खड़ा कर दिया.लोगों ने कार्यक्रम में आई महिलाओं को बरगलाया और भाजपा के कई कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की और कार्यक्रम में लगाई गई कुर्सिंयां फेंक दी और हंगामा किया.

मधु कुमावत ने बताया कि सैकड़ों लोग आए और कार्यक्रम में हंगामा कर कई कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की और कुर्सियां फेंक दी और बैनर पोस्‍टर फाड दिए. वहीं आसिफ ने बताया कि तीन तलाक कानून के तीन साल पूरे होने पर मुस्लिम महिलाओं को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया था, लेकिन कई लोगों ने आकर हंगामा खडा कर दिया इसे लेकर रानोली थाने में मामला दर्ज कराया है. हंगामे का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें हंगामा किया जा रहा, कुर्सियां फेंकी जा रही है.

वहीं दूसरी ओर मुस्लिम महिलाओं के कार्यक्रम में आने की सूचना पर काफी संख्‍या में लोग कार्यक्रम स्‍थल पहुंच गए और आयोजकों पर कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं को झूठ बोलकर बुलाने का आरोप लगाते हुए आयोजकों से उलझ गए.

वही मुस्लिम महिलाएं का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बोल रही है, कि उन्‍हें सिलाई मशीन देने के नाम पर बुलाया गया था. तीन तलाक कानून संबंधी कोई बात नहीं बताई गई थी. महिलाओं ने बताया कि उन्‍हें झूठ बोलकर सिलाई मशीन देने का कहकर बुलाया गया था. 

कार्यक्रम में यह सब होते देख महिलाएं वहां से चली गई. एक महिला ने रानोली थाने में साम्‍प्रदायिक सौर्हाद खराब करने और सिलाई मशीन देने के नाम पर झूठ बोलकर बुलाने का मामला रानोली थाने में मामला दर्ज कराया है. कार्यक्रम में कुर्सियां फेंकने और आयोजकों से बहस का वीडियो भी सामने आया है, तो इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से रोनाली थाने में मामला दर्ज कराया गया है. जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है .

ये भी पढ़ें : सवाईमाधोपुर और टोंक में तीन दिन से बारिश जारी, औलवाड़ा बनास नदी की रपट पर पानी की चादर

Trending news