Karauli news: राजस्थान के करौली जिले में भाजपा की ओर से बुधवार को भाजपा जिला मीडिया सेन्टर पर आयोजित हुई पत्रकारवार्ता में भाजपा नेताओं ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.  इस मौके पर राज्य सभा सांसद व जिला प्रवासी सुरेन्द्र नागर ने कहा कि राजस्थान को शांत प्रदेश माना जाता है, लेकिन पिछले पांच वर्ष में कांग्रेस शासन में प्रदेश में बढ़े अपराधों ने इस प्रदेश में अशांति पैदा कर दी है. प्रदेशभर में कानून व्यवस्था ठप है और भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली जिले में भी कानून व्यवस्था चौपट हो गई है. महिला अत्याचार बढ़ गए हैं. उन्होमे कहा कि प्रदेश में महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस करती हैं. सांसद नागर बोले कि कांग्रेस सरकार में किस्सा कुर्सी का बनकर रह गया. ऐसे में प्रदेश में विकास-व्यवस्थाएं ठप हो गई. गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. विधायकों पर कोई अंकुश नहीं रहा. उन्होंने आरोप लगाया कि करौली जिले में जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार हुआ. खनन विभाग में भी भ्रष्टाचार का आलम है. इंदिरा रसोई योजना के तहत अनियमितताएं हो रही है. 


यह भी पढ़े- राजस्थान में रफ्तार पकड़ने लगी सर्दी, निकाल लें गर्म कपड़े, रखें ये सावधानी


पुलिस प्रशासन मौन
शहर में चोरी की वारदातें हो रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन मौन है. सांसद नागर बोले कि कांग्रेस अब सात गारंटियों की बात कर रही है, लेकिन पिछले चुनाव में जनघोषणा पत्र के वादे अब तक पूरी नहीं कर सकी है. न तो किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ हुआ और न ही बेरोजगारों को भत्ता मिल सका है. इस मौके पर नागर ने केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों को भी गिनाया. पत्रकारवार्ता में प्रदेश प्रवक्ता शैलेन्द्र गुर्जर, जिला संगठन प्रभारी प्रेमप्रकाश शर्मा, भरतपुर संभाग समन्वयक प्रिंस भटनागर, जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, प्रहलाद सिंहल, मुकेश सालौत्री, योगेन्द्र सिंहल आदि भी मौजूद रहे.