karauli news: नादौती में युवती की दुष्कर्म के बाद गोली मारकर हत्या करने एवं एसिड फेंकने के मामले में राज्य सभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के हिण्डौन के जिला अस्पताल में 3 दिन से चल रहे धरने में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह शनिवार दोपहर हिंडोन पहुंचे. जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली तथा सांसद के धरने में शामिल हुए. इस दौरान भाजपा के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे. अरुण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि युवती से दुष्कर्म के बाद एसिड फेंकने एवं उसकी गोली मारकर हत्या करना गंभीर घटना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामले में पुलिस ने लापरवाही की है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने अभी केवल एक आरोपी को ही पकड़ा है अन्य आरोपी फरार हैं. अरुण सिंह ने कहा कि प्रदेश में गैंगरेप हत्या व महिलाओं से जुड़े अपराधों की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस्तीफा नहीं दे रहे. अरुण सिंह ने आरोप लगाया कि अपराधी से पुलिस और मंत्री विधायकों का गठजोड़ है. घटना के बाद मंत्री विधायक समझौता करने के लिए पहुंच जाते हैं.


उन्होंने कहा कि भाजपा ने सरकार के समक्ष पीड़ित परिवार को मुआवजा देने, संविदा पर नौकरी देने एवं सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग रखी है. इसमें भाजपा मदद करने को भी तैयार है. अरुण सिंह ने कहा कि इस मामले को लेकर भाजपा जयपुर सहित पूरे प्रदेश भर में आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मुस्कुराता हुआ चेहरा देखती है तो कानून व्यवस्था पर उसे रोना भी आता है. कांग्रेस के एक विधायक द्वारा मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताने पर अरुण सिंह ने कहा कि ऐसे विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजना चाहिए. 


उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में दोषियों के पैर में गोली मार दी जाती है या फिर उन्हें जेल में डाल दिया जाता है. उन्होंने कहा कि जिस सरकार के मंत्री दुष्कर्म की घटनाओं पर कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है यहां रेप की घटना होगी ही, यह शर्मनाक बात है. अरुण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही ऐसे वक्तव्य देने वालों पर एफआईआर दर्ज होगी तथा इन मंत्री विधायकों को जेल में भेजेंगे.


यह भी पढ़े- मस्ती में जा रहे लकड़बग्घे का अचानक हुआ तेंदुए से सामना,...देखिए रोमांचक वीडियो