Karauli News: राजस्थान के करौली के 12 गांव गुर्जर गुडला के पंच पटेलों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन सौंप कर युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. साथ ही अन्य मांगों को पूरी नहीं करने पर करौली-हिंडौन सड़क मार्ग को जाम करने की चेतावनी दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों ने बल्लू पुरा निवासी युवक की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोश प्रकट किया है. करौली विधायक दर्शन सिंह गुर्जर, भानु प्रताप गुर्जर, लक्ष्मण सिंह आदि गुर्जर समाज के लोगों ने एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय को सौंपे ज्ञापन में बताया है कि गत 5 मार्च को बल्लू पुरा गांव निवासी दौलत सिंह पुत्र इंद्र राज गुर्जर अपनी कार से जुंगीन पुरा से बारात लेकर दुर्गेशी थाना सूरौठ गया था. जहां शहीद स्थल पीलूपुरा से 10-12 लोग गाड़ियों से आए और शहीद स्थल से दौलत सिंह एवं उसके चचेरे भाई लोकेश गुर्जर का अपहरण कर ले गए. 



आरोपियों ने जंगल में सुनसान स्थान पर दौलत सिंह के साथ लाठी-डंडों और हथियारों से मारपीट की, जिससे दौलत सिंह मौके पर ही मृत्यु हो गई. इसका मामला बयाना सदर थाने में दर्ज कराया. जांच थाना सदर बयाना से बदलकर करौली एसपी को सौंपी है. मामले में 12 गांव गुर्जर गुडला के पंच पटेलों ने बताया कि मुख्य आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए हैं, जो आए दिन मृतक के परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. 


इससे मृतक दौलत का परिवार डरा हुआ है. मृतक के परिवार को पुलिस सुरक्षा नहीं दी गई है. उन्होंने परिवार को शीघ्र ही पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराने और मुख्य आरोपी के करौली राजकीय महाविद्यालय के पीछे स्थित घर को अवैध बताते हुए जमीदोज करने, आरोपी की दो बंदूक के लाइसेंस रद्द कर जब्त करने और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने पुलिस प्रशासन को शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर 12 मई को करौली-हिंडौन मार्ग को जाम करने की चेतावनी दी है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिश


यह भी पढ़ेंः Jaipur New Bus Stand:शहरवासियों को मिलेगा नया बस स्टैंड,JDA ने पूरा किया निर्माण