Karauli News:राजस्थान के करौली के लांगरा थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में नौ माह से फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.आरोपी पुलिस से बचने के लिए हरियाणा के गुड़गांव में काम करता था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी गुड़गांव हरियाणा में कर रहा था काम
पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर भूरे का पुरा के जंगल से पीछा कर गिरफ्तार किया है. मामले में तीन लोगों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है.लांगरा थाना अधिकारी बासुदेव बसवाल ने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ और अपराध नियंत्रण के लिए एसपी सुमित मेहरडा के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है. 


मामले में तीन लोगों की पूर्व में हो चुकी है गिरफ्तारी
अभियान के तहत लांगरा थाना पुलिस ने हत्या के मामले में करीब 9 माह से फरार चल रहे हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी सोनू पुत्र लाखन सिंह उम्र 19 साल निवासी भूरे का पुरा को गिरफ्तार किया है. आरोपी के ऊपर करौली एसपी द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है.



थाना अधिकारी ने बताया कि 16 जून 2023 को राधे पुत्र छिंगा निवासी भूरे का पूरा ने लांगरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई. एफआईआर में बताया कि उसके भतीजे आशा राम पुत्र बत्ती लाल निवासी भूरे का पुरा की 15 जून को 5-6 लोगों ने मारपीट कर निर्मम हत्या कर दी. 




मामले में पुलिस द्वारा नैने, अजीत, रिंकू को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है. आरोपी हरियाणा के गुड़गांव में काम करता था. पुलिस को आरोपी के सरमथुरा के रास्ते से गांव आने की मुखबिर से सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस ने भूरे का पुरा के जंगल में नाकाबंदी की.


नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.आरोपी की गिरफ्तारी में कांस्टेबल विश्राम, बबलू सिंह की अहम भूमिका रही है.कार्रवाई के दौरान थाना अधिकारी के साथ कांस्टेबल गणेश, विश्राम, बबलू सिंह आदि मौजूद रहे.


यह भी पढे़ं:Jaipur News: युवक ने की नाबालिग के साथ हैवानियत,कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा