Karauli: डीएसटी टीम और करौली कोतवाली थाना पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में 197 पेटी अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने परिवहन के काम ली जा रही पिकअप को जब्त कर चालक को भी गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना पुलिस आरोपी से अवैध शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ में जुटी है. पुलिस आरोपी से शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि डीएसटी टीम को करौली केला देवी मार्ग स्थित बंशी का बाग क्षेत्र में भारी मात्रा में अवैध शराब के परिवहन की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस दल एएसआई भल्लू सिंह के साथ डीएसटी टीम मौके पर पहुंची तो बंशी का बाग क्षेत्र में पुलिस जीप को देखकर एक पिकअप चालक भागने लगा, तो पुलिस ने घेरा देकर उसे पकड़ लिया और पिकअप की तलाशी ली. पिकअप की तलाशी में 197 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई. 


यह भी पढ़ें - पधारो म्हारे देस : राजस्थान में पर्यटन ऑफ सीजन की पुरानी धारणा बदली, 4 महीनों में नया रिकॉर्ड बना


पुलिस ने चालक से शराब लाने और ले जाने के स्थान के बारे में जानकारी चाहिए लेकिन वह संतुष्टि पूर्ण जबाव नहीं दे सका. इस पर पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर आरोपी नितेश उर्फ निक्की पुत्र उम्र 21 साल निवासी पिपलाई जिला सवाई माधोपुर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने परिवहन के काम ली जा रही पिकअप को भी जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपी से शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है. इस दौरान डीएसटी टीम प्रभारी एसआई मनीष शर्मा, कांस्टेबल नरेंद्र सिंह बैंसला, संदीप गुर्जर आदि मौजूद रहे.


Reporter: Ashish Chaturvedi


खबरें और भी हैं...


फतेहपुर: फुले ब्रिगेड और सैनी समाज ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज का किया विरोध


NEET PG 2023: नीट पीजी की अधिसूचना जारी, पांच मार्च को होगी परीक्षा, जानिए अपडेट


Narendra Modi Birthday 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर देना चाहते हैं बधाई, तो ये स्टेप करें फॉलो