फतेहपुर: फुले ब्रिगेड और सैनी समाज ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज का किया विरोध
Advertisement

फतेहपुर: फुले ब्रिगेड और सैनी समाज ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज का किया विरोध

सीकर के फतेहपुर में राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड और सैनी समाज संस्थान की स्थानीय शाखा की ओर से उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया. समाज के लोगों पर की गई लाठीचार्ज का विरोध भी किया गया.

 

उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया.

फतेहपुर: सीकर के राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड व सैनी समाज संस्थान की स्थानीय शाखा की ओर से उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया आरक्षण सहित 11 सूत्री मांगों को लेकर दिल्ली अजमेर पुलिया जाम करने पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के विरोध में ज्ञापन दिया वह जाम के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों को छोड़ने की मांग की

आरक्षण सहित 11 सूत्रीय मांगें 
सीकर में राष्टीय फुले ब्रिगेड और सैनी समाज संस्थान की स्थानीय शाखा की ओर से मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन उपखण्ड अधिकारी को सौंपा गया. ज्ञापन में सैनी समाज की ओर से बताया गया है कि माली समाज की ओर से अपने आरक्षण सहित 11 सूत्रीय मांगों को लेकर जयपुर के विद्याधर नगर के स्टेडियम में शांति पूर्वक महासभा का आयोजन किया गया. जिस पर सरकार की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं हुई, जिसके चलते सैनी समाज के कार्यकर्ताओं की ओर से रात्रि को अजमेर दिल्ली पुलिया के समीप शक्ति प्रदर्शन कर हाईवे जाम किया गया. 

समाज के 80 लोग गंभीर रुप से चोट ग्रस्त 
इस दौरान पुलिस की ओर से समाज के लोगों पर बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज कर समाज के कुछ लोगों को अनावश्यक रुप से गिरफ्तार किया गया. लाठी चार्ज होने की वजह से समाज के करीब 80 जने गंभीर रुप से चोट ग्रस्त हो गए. मुख्यमंत्री के नाम से सौपे गए ज्ञापन में प्रकरण की निष्पक्ष रुप से जांच कराने और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई. ज्ञापन में आरक्षण सहित 11 सूत्रीय मांगों की पूर्ती नहीं करने पर सैनी समाज की ओर से तहसील और जिला स्तर पर आंदोलन जारी रखा जाएगा. इस मौके पर रामनिवास सैनी,रामस्वरुप गढवाल,पवन सैनी,जगदीश प्रसाद गढवाल,दयाराम सैनी,एडवोकेट विश्वनाथ सैनी सहित सैनी समाज के कई लोग उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- मुस्कुराहट के साथ गंगापुर ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता का समापन, ग्रामीण ओलंपिक में दो कीर्तिमान नांदसा के नाम

बेटे के लिए लड़की देखने गई मां खुद बन गई 'दुल्हन', 3 बच्चों और पति से तोड़ दिया नाता

पने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news