Rajasthan News: भरतपुर रेंज आईजी और करौली एसपी के निर्देशन में चलाए जा रहे एरिया डोमिनेंस अभियान के तहत जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. जिले में 321 पुलिसकर्मियों की 53 टीमों द्वारा 234 संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी गई. पुलिस ने अभियान के तहत 77 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


321 पुलिसकर्मियों की 53 टीमों द्वारा की गई कार्रवाई
एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि भरतपुर रेंज आईजी के निर्देशन में अपराधियों व सामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए दो दिवसीय एरिया डोमिनेंस अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत जिले के अलग-अलग थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई कर अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है. जिले में अभियान के तहत अलग-अलग स्थानों की 321 पुलिसकर्मियों की 53 टीमों द्वारा 234 संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी गई. इस दौरान 77 आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. 



एरिया डोमिनेंस अभियान के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई
एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि अभियान के दौरान 22 गिरफ्तारी व स्थाई वारंटी, एक इनामी अपराधी, 7 संगीन मामलों में वांछित, 11 सामान्य अपराधों के आरोपी, 12 अपराधियों को आबकारी अधिनियम सहित 24 अन्य मामलों के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अभियान के दौरान सपोटरा थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ स्मैक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 30.04 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. वहीं, अलग-अलग थाना पुलिस द्वारा जिले भर में आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 1810 अवैध देशी शराब के पव्वे भी जब्त किए है. 



रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी


ये भी पढ़ें-पूर्ववर्ती सरकार पर बरसे अग्रवाल, कहा- कांग्रेस के कुप्रबंधन को मैनेज करने में... 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!