Karauli: कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच सर्किट हाउस स्थित एडीएम, एसपी और डीएसपी, एसडीएम आवास से मात्र कुछ मीटर दूर से अज्ञात चोर दो चंदन के पेड़ काट कर ले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर पुलिस नाकाबंदी कर चोरों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है. यहां बड़ी बात ये है कि सर्किट हाउस में 24 घंटे गार्ड मौजूद रहते है, जबकि अधिकारियों के आवास पर भी सुरक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं. इतनी सुरक्षा के बाद भी चंदन के पेड़ काट कर ले जाना, एक तरह से पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को खुली चुनौती है.


गुरुवार और शुक्रवार की रात को अज्ञात चोर चंदन के एक बड़े पेड़ को जड़ से उखाड़ ले गए, जबकि एक को जड़ से काटकर ले गए. एसपी, एडीएम आवास से मात्र कुछ कदम की दूरी पर स्थित पेड़ों को इस तरह काटकर ले जाना पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और सतर्कता पर सवालियां निशान खड़े करता है. सरकारी आवासों के इतने करीब से चंदन पेड़ काट कर ले जाने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासनिक अधिकारी हरकत में आए. पुलिस नाकाबंदी कर चोरों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश देकर संदिग्धों से भी पूछताछ की है.


यह भी पढ़ें - Rajasthan में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 IAS के तबादले, 6 को मिला अतिरिक्त चार्ज


यहां गौरतलब है कि सर्किट हाउस में 400 से अधिक चंदन के पेड़ थे, लेकिन धीरे-धीरे करके चोर अधिकतर पेड़ों को काट कर ले गए. अब सर्किट हाउस में मात्र कुछ दर्जन पेड़ ही बचे हैं, जबकि सर्किट हाउस में कलेक्टर, न्यायाधीश, एसपी सहित पुलिस, प्रशासन और न्यायिक अधिकारियों के आवास मौजूद है. चोरी की घटना के बाद पुलिस की कई टीमें अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है.


Reporter: Ashish Chaturvedi


खबरें और भी हैं...


मौसम में हुआ बदलाव, बढ़ने लगा तापमान, कुछ दिन फिर सताएगी गर्मी


ग्लूकोज चढ़ रही विवाहिता पर अस्पताल के कर्मचारी ने डाली गंदी नजर, ले गया दूसरे रूम, फिर...


Gold-Silver Price Update: सोना-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव ?