Sapotra: अमरगढ़ सड़क मार्ग की ग्राम पंचायत बाजना के गांव कांवटी में मुख्य सड़क मार्ग पर कीचड़ व पानी परसने से वाहन चालकों व राहगीरों को गंभीर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीण धनराज,भरतलाल,श्रवणलाल,कमरपाल मीणा ने बताया कि कांवटी सड़क मार्ग से उपखंड मुख्यालय से ग्राम पंचायत अमरगढ़,कालागुड़ा,दौलतपुरा के दर्जनों गांवों के लोगों का आवागमन रहता है लेकिन कांवटी गांव में मुख्य सड़क पर नालियां अवरूद्ध करने तथा कुछ प्रभावशाली लोगों द्वारा सड़क के दोनों ओर अतिक्रमण करने के कारण सड़क पर घरों का पानी व कीचड़ जमा हो जाता है.


जिसके कारण राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दूसरी ओर सड़क के बीच बने गहरे गड्ढों में दोपहिया वाहनों के फंसने से कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी हैं. जिसकी ग्रामीणों द्वारा बारंबार शिकायत करने के बाबजूद अतिक्रमण हटाना तो दूर पानी निकासी की व्यवस्था भी नही की जा रही है. ग्रामीणों ने बताया कि मार्ग पर फैले कीचड़ और पानी के कारण वहां से आवागमन भी दूभर होता है.


कई गांवों का मार्ग होने के कारण आवागमन भी मार्ग पर रहता है. मार्ग पर कीचड़ और पानी की शिकायत कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को की गई लेकिन कोई समस्या का समाधान नहीं किया गया. जिसके चलते समस्या जस की तस बनी हुई है. ऐसे में ग्रामीणों द्वारा अब एक बार फिर समस्या से प्रशासन को अवगत कराया जाएगा. जिससे की समस्या का समाधान हो सके. ग्रामीणों ने बताया कि पहले भी कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को समस्या समाधान को लेकर ज्ञापन सौंपा जा चुका है लेकिन इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई.


ऐसे में एक बार फिर ग्रामीणों द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर समस्या समाधान की मांग की जाएगी. समस्या समाधान नहीं होने पर ग्रामीणों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.


Reporter- Ashish Chaturvedi


यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे