Jhalawar: झालावाड़ सदर थाना क्षेत्र के तीतरवासा गांव में आज एक 21 वर्षीय युवक प्रशांत लोधा ने कमरे में लगे पंखे से फंदे से लटक कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक युवक प्रशांत लोधा शराब दुकान पर सेल्समैन का काम करता था और आज खाना खाने के लिए अपने कमरे में गया था. उस दौरान ही उसने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए सदर थानाधिकारी राम लक्ष्मण गुर्जर ने बताया कि मृतक युवक प्रशांत लोधा पुत्र लालचंद उम्र 21 वर्ष निवासी उम्मेदपुरा थाना क्षेत्र बकानी का निवासी था. जो तीतरवासा गांव में शराब दुकान पर सेल्समैन का कार्य करता था. 2 दिनों से वह अत्यधिक शराब भी पी रहा था. 


यह भी पढ़ेंः Panchayat Election-2021: अंतिम चरण के लिए मतदान कल, चुनाव आयुक्त ने दिए निर्देश


आज वह शराब दुकान के पीछे बने कमरे पर खाना खाने के लिए गया, लेकिन जब वापस नहीं लौटा, तो अन्य कर्मी ने जाकर देखा जहां उसका खाना भी थाली में ही रखा था और युवक प्रशांत लोधा कमरे में लगे पंखे पर साफी से बने फंदे से लटका नजर आया. ग्रामीणों की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर जिला चिकित्सालय की मोर्चरी भेजा, जहां देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.


पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं मृतक के परिजनों ने भी घटना को लेकर कोई आशंका नहीं जताई है. फिलहाल सदर थाना पुलिस ने मामला जांच में ले कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.


REPORTER- MAHESH PARIHAR