Bharat Jodo Yatra : राजस्थान के कोटा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के सामने एक शख्स ने आत्मदाह की कोशिश की है. हालांकि भारत जोड़ो यात्रा में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आग पर वक्त रहते काबू पा लिया और उस शख्स की जान बच गयी.

 

जानकारी के मुताबिक आत्मदाह करने वाला युवक  कुलदीप शर्मा है. जो बूंदी के नैंनवा गांव का रहने वाला है. कुलदीप खुद को भारत जोडो यात्रा का विरोधी बता रहा है. कोटा के हार्ट अस्पताल में युवक का प्राथमिक उपचार चल रहा है. आत्मदाह की कोशिश से कोटा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गये है.

 

ये शख्स कौन था और कहां से इस यात्रा में इस वारदात को अंजाम देने पहुंचा था. इसकी कोई सूचना अभी तक नहीं मिल सकी है. आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में आज चौथा दिन है. आज यात्रा अनंतपुरा एंट्री गेट से शुरू होने वाली यात्रा रंगपुर तक पहुंचेगी और सुबह 11 बजे तक रंगपुर चौराहा आ जाएगी. 

 

वहीं सुबह सोनिया गांधी भी जयपुर पहुंच रही है. जहां से सीधे हैलीकॉप्टर से बूंदी के लिए सोनिया गांधी रवाना हो जाएंगी. जहां आज भारत जोड़ो यात्रा एंट्री लेगी. बूंदी के केशवराय पाटन विधानसभा में चार दिन तक यात्रा रहेगी. हांलाकि इस वारदात के बाद राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं.  Sardarshahar Election Result Live : कौन बनेगा सरदारशहर का सरदार, रिजल्ट LIVE अपडेट