Pipalda: क्षेत्र में सामाजिक सरोकार अंतर्गत रक्तवीर युवा टीम और दिल की हेल्पलाइन समाज सेवी संस्था की ओर से भीमपुरा माताजी मंदिर पर प्रथम विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ है, जहां शिविर में उत्साह के साथ रक्तदाताओं ने रक्तदान किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिविर आयोजन कमेटी के नरेश दाधीच और जगमोहन नागर ने बताया कि शिविर में सुबह से ही युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिला और बीच में दोपहर को 2 घंटे तक बारिश हुई लेकिन युवाओं का उत्साह नहीं रूका. 


इस दौरान नारी शक्ति ने भी रक्तदान के प्रति उत्साह दिखाया है, जहां शिविर में अग्रवाल ब्लड बैंक को 110 यूनिट रक्त संग्रहित करके दिया गया. इस मौके पर कोटा सहकारी उपभोक्ता चेयरमैन हरिकृष्ण बिरला, भाजपा नेता हीरालाल नागर, अलकु नंदवाना, प्रधान कृष्णा शर्मा और मनीष शर्मा आदि ने भी शिविर में रक्तदाताओं का उत्साह वर्धन किया है. 


इस अवसर पर नरेन्द्र शर्मा, मोनू सनाढय, सुरेश नागर, कपीश नागर, चंदन नागर, शुभम नागर, ज्योति, दीपिका, सुरेश मीणा, सीपी नागर, मयंक अग्रवाल, नमोनारायण, दिलीप सनाढय, चिराग नागर, जय ओम बना ग्रुप के सूर्यप्रताप सिंह, गगनद्वीप सिंह, उदित, रणजीत सिंह आदि मौजूद थे. गौरतलब है कि रक्तवीर नरेश दाधीच क्षेत्र में गांव-गांव में पहल कर रक्तदान में सहयोग करते हुए गांव गांव रक्तदान शिविरों के प्रति अलख जगा रहे है.


Reporter: Himanshu Mittal


यह भी पढ़ें - 


Pipalda: भाजपा किसान मोर्चा मंडल कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम सम्पन्न


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें