Kota Kidnap and Rape News: राजस्थान की कोचिंग सिटी कहे जाने वाले कोटा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 14 साल की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर कब्रिस्तान में उसके साथ रेप किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के परों तल जमीन खिसक गई. वहीं इस मामले में पीड़ित परिवार ने बजरंग दल के समर्थन से केस दर्ज कराया है. बजरंग दल ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं होता है, तो वे बड़े पैमाने पर आंदोलन करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नाबालिग लड़की के साथ कब्रिस्तान में रेप
कोटा में एक नाबालिग लड़की के साथ कब्रिस्तान में रेप का एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जिसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई. पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी के परिजन उन्हें धमकियां दे रहे हैं और शहर छोड़ने का दबाव बना रहे हैं. बजरंग दल ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और आंदोलन की चेतावनी दी है. पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगे हैं. यह मामला अनंतपुरा थाना इलाके से जुड़ा है.


ये भी पढ़ें- Bhagat Singh Jayanti 2024: भगत सिंह की जयंती पर पढ़ें उनके जन्म से लेकर शहीद होने तक की कहानी, रोंगटे हो जाएंगे खड़े और खौलने लगेगा खून...


पीड़िता के पिता ने किया खुलासा 
पीड़िता के पिता ने खुलासा किया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी को उनके पड़ोसी युवक ने जबरन अपने साथ ले जाकर दो-तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ रेप किया. उन्होंने बताया कि आरोपी उनकी बेटी के पीछे कई दिनों से पड़ा था और विरोध करने पर धमकी देता था. लगभग तीन महीने पहले उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 



पीड़ित परिवार को मिल रही धमकियां 
पीड़ित परिवार ने बजरंग दल की मदद से 20 सितंबर को थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन आरोपी के परिजनों द्वारा धमकियां मिलना जारी है. रिपोर्ट दर्ज होने के तीन दिन बाद भी धमकियां जारी हैं. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर की कॉपी छठे दिन दी, जो पुलिस की लापरवाही को दर्शाता है. पीड़िता के पिता का कहना है कि इस घटना में और भी कई लोग शामिल हैं, जिनकी जांच होनी चाहिए. यह मामला पुलिस की गंभीरता और न्याय दिलाने की मांग को उठाता है.


नाबालिग के साथ कब्रिस्तान में गैंगरेप का आरोप
बजरंग दल ने नाबालिग बालिका के साथ कब्रिस्तान में गैंगरेप का आरोप लगाया है, जिसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई है. बजरंग दल ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द कार्रवाई नहीं होती है, तो वे सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे. अनंतपुरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. यह मामला समाज में न्याय और सुरक्षा की मांग को पुनः उठाता है और पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई की अपेक्षा है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!