Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के नयापुरा थाना क्षेत्र इलाके में एक महिला से पुलिस कांस्टेबल पर दुष्कर्म करने और दुष्कर्म के बाद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना का पता लगने पर परिजन भी विवाहिता को एमबीएस अस्पताल लेकर गए, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पीड़िता ने बताया कि कॉन्स्टेबल व उसका का मकान आसपास है. वह अपने सास-ससुर व पति के साथ रहती है. पड़ोस में रहने वाले कॉन्स्टेबल की पत्नी 2 महीने के लिए कहीं गई हुई थी. उसी दौरान कॉन्स्टेबल ने महिला को धमकाकर दुष्कर्म किया. 



यह भी पढ़ेंः कपड़े सुखाने गई महिला के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, दौड़ते हुए पहुंचा पति, लेकिन....


पीड़िता का कहना है कि इस संबंध में 16 जुलाई को मामला दर्ज हुआ था. उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. उच्चाधिकारियों को भी शिकायत दी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे मे आज परेशान होकर उसने ने नींद की गोलियां खा ली. 



वहीं, नयापुरा थाना अधिकारी लक्ष्मीचंद ने बताया कि महिला ने पुलिसकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दी थी, जिसकी जांच जारी है. आज महिला की तबियत बिगड़ने पर परिजन हॉस्पिटल लाए है. महिला का इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स के कहने के बाद महिला के बयान लेंगे. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान के सीकर में प्लास्टिक के कट्टे में पैक मिला जिंदा नवजात शिशु,देखें फोटोज


पढ़िए राजस्थान की एक और खबर
Jhalawar News: दो बाइक की भिड़ंत, हादसे में 2 की मौत और 2 अन्य गंभीर घायल 


Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र के मेटून टोल के पास दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 2 अन्य गंभीर घायल हो गए. 



अकलेरा थाना प्रभारी सहदेव सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के मेटून टोल के समीप दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें दोनों मोटर साइकिल पर सवार चार व्यक्ति घायल हो गए. 



सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अकलेरा अस्पताल लाए, जहां पर डॉक्टरों ने दो लोगो को मृत घोषित कर दिया. दो अन्य घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया जाएगा. 


मृतक हरीश चारण दांगीपुरा और नरेंद्र मीणा पोली गांव का निवासी था. पुलिस ने दोनों के शव को मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों की मौजूदगी में दोनों शवों का पोस्टमार्टम होगा. दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामला जांच में ले लिया है.