Kota News: राजस्थान शिक्षा एवं पंचायतीराज मंत्री मदन दिलावर की पहल पर रामगंज मंडी विधानसभा में "समस्या समाधान शिविर" का आयोजन किया जा रहा है, जिसके तहत शुक्रवार को मोड़क के राजकीय विद्यालय परिसर में शिविर आयोजित किया गया. जिसमें शिक्षा एवं पंचायतीराज मंत्री मदन दिलावर ने शिरकत की. शिविर में करीब 15 विभागों के अधिकारियों ने राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं से आमजन को लाभान्वित करने के किए स्टॉल लगाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिविर में मंत्री दिलावर ने किया जनसुनवाई


शिविर में मंत्री दिलावर जनसुनवाई कर सम्बंधित अधिकारियों को मौके पर ही समाधान के निर्देश दे रहे हैं. शिविर सुबह 11 बजे शुरू हुआ. जो देर शाम तक चला. शिविर के समापन तक मंत्री दिलावर ने शिविर में जनसुनवाई की. वहीं, शिविर में मंत्री दिलावर ने खैराबाद पंचायत समिति खंड विकास अधिकारी, रामगंज मंडी और साकेत नगर पालिका ईओ को 2 अक्टूबर को राजस्थान सरकार द्वारा घुमंतू जाति के लिए निःशुल्क पट्टा अभियान चलाया जाएगा. जिसको लेकर अधिकारियों को घुमन्तु जाति का सर्वे कर रिपोर्ट बनाने के निर्देश दिए. 


अध्यापक के ही गांव में किया ट्रांसफर 


वहीं शिविर में नेत्रहीन अध्यापक बनवारी लाल और अध्यापक रामकरण मेहर ने इच्छुक ट्रांसफर का आवेदन किया. ऐसे में मंत्री दिलावर ने अध्यापक का उसी के गांव के विद्यालय में ट्रांसफर किया. ताकि नेत्रहीन अध्यापक को आने-जाने में परेशानी ना हो. साथ ही पिछले शिविर के आए फरियादियों के समाधान की समीक्षा की गई. शिविर में पट्टा, प्रधानमंत्री आवास योजना,आयुष्मान भारत योजना, शौचालय योजना आदि के आवेदन किए गए.


ये भी पढ़ेंः केंद्रीय कारागार श्यालावास की सिक्योरिटी में फिर लापरवाही, तलाशी में मिले 2 मोबाइल


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!