Kota News: कोटा जिले के बूढ़ादित थाना क्षेत्र में अल सुबह एक बेकाबू डंपर ने एक व्यक्ति को कुचल दिया. जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि शव के हिस्से सड़क किनारे फैल गए. जिसके बााद हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को उठाने से इनकार कर दिया और शव को सड़क पर रखकर धरने पर बैठ गए. जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी ग्रामीणों से समझाइश करने पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार मृतक धनराज (50) सुबह 6 बजे करीब दूध लेने डेयरी पर आया था. दूध लेकर जाते समय सामने से आ रहे डंपर ने उसे कुचल दिया और मौके से फरार हो गया. पूर्व सरपंच चेतराम मीणा ने बताया कि अल सुबह 8 लाइन प्रोजेक्ट में काम में लगे एक डंपर ने धनराज को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और शव के चिथड़े चिथड़े हो गए. घटना पर पहुंचे पुलिसकर्मी जब शव के चिथड़ों को कट्टे में डाल रहें थे तो ग्रामीणों ने इसका विरोध किया और धरने पर बैठ गए. ग्रामीणों का कहना है कि हमारी मांग है कि पीड़ित परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता और एक सदस्य को नौकरी दी जाए साथ ही बदसलूकी करने वाले हैड कांस्टेबल गणेश गुंजल को सस्पेंड किया जाए. ग्रामीणों ने बताया कि धनराज खेती का काम करता था, उसके 3 बेटी व 1 बेटा है. बेटियों की शादी हो चुकी है. धनराज रोज सुबह पैदल ही घर से 1 किमी दूर दूध लेने आता था.


बूढ़ादित थाने के डेड कांस्टेबल गणेश गुंजल ने बताया कि अज्ञात डंपर की टक्कर से धनराज की मौत हुई है. सम्भवतयाः डंपर का पीछे का टायर धनराज पर चढ़ा है, जिससे उसके शरीर का कुछ हिस्सा सड़क की साइड पर गिरा तो उसे तिरपाल में रखने लगे तो ग्रामीणों ने विरोध जताया.  डीएसपी राजेश मलिक ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से धनराज की मौत हुई है ग्रामीण आर्थिक सहायता की मांग को लेकर 7 बजे से धरने पर बैठे है उनसे समझाइश की जा रही है.


Reporter - KK Sharma


यह भी पढ़ेंः चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था