Kota: कोटा जिले के सातलखेड़ी कस्बे में गुरुवार को एक युवक ने शराब के नशे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है की मृतक की शादी 6 महीने पहले हुई थी. युवक ने पत्नी से आपसी कहासुनी के बाद शराब पीकर सुसाइड कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सूचना पर सुकेत पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे में लटके शव को उतार कर सीएचसी सुकेत की मोर्चरी में पहुंचाया. जहां युवक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. वहीं एएसआई वाजिद अली ने बताया की मृतक युवक कमल बैरवा 28 साल पुत्र मोहनलाल निवासी सातलखेड़ी ने घर के कमरे में साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक को शराब की लत थी. प्रारंभिक कारण पत्नी किरण से कहासुनी सामने आई है. जिस पर मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें- जयपुर में ACB का एक्शन, चीफ फायर ऑफिसर को रिश्वत लेते पकड़ा, इस एवज में मांगी थी घूस


बताया जा रहा है कि कहासुनी के बाद युवक घर पर ही फांसी का फंदा तैयार किया और उस पर झूल गया. परिजन को घटना का पता चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर सीएचसी सुकेत अस्पताल लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.


कोटा जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें