Pipalda, Kota: राजस्थान के पंचायत समिति सुल्तानपुर प्रधान कृष्णा शर्मा क्षेत्र की जालिमपुरा ग्राम पंचायत के दौरे पर रही, जहां उन्होंने पंचायत के गोकुलपुरा, बगतरी, थारला खेड़ली गांवों में पंचायत समिति मद से होने वाले 18.50 लाख के विकास कार्यों का शिलान्यास किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंचायत समिति सदस्य प्रहलाद मेरोठा ने बताया कि पंचायत समिति मद से 15 लाख और ग्राम पंचायत मद से 3.50 लाख के होने वाले 18.50 लाख विकास कार्यों के शिलान्यास कर गांवों में जनसुनवाई की गईं, जहां भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राकेश सनाढ्य ने बताया कि जनसुनवाई के दौरान गोकुलपुरा और खेड़ली काल्या में ग्रामीणों ने पेयजल की समस्या बताई, जहां प्रधान शर्मा ने दोनों स्थान पर हैंडपंप लगवाने की घोषणा की, वहीं थारला गांव में आंगनबाड़ी केंद्र खुलवाने की मांग की गई. 


यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया


इस दौरान प्रधान शर्मा ने गांवों में हो रहे विकास कार्यों की भी जांच की और संबंधित विभागों के अधिकारियों से चर्चा कर जल्द समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित किया है. इस दौरान सरपंच चंपा बाई, भाजपा नेता महेंद्र गुर्जर, गोवर्धन बैरवा, मोती लाल मेरोठा, बद्री लाल सुमन, रघुवीर गुर्जर, जगदीश मीणा, ग्राम विकास अधिकारी सद्दाम, एलडीसी खुसबुद्दीन समेत कई मौजूद थे.


खबरें और भी हैं...


Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन


Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम


फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी