Ladpura: लाडपुरा पंचायत समिति प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू द्वारा आरामपुरा पंचायत में कोटा कैथून मुख्य मार्ग से खेड़ारसूलपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर भरे बरसात का पानी की समस्या को लेकर मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया गया. पंचायत समिति सदस्य अनूप मेहरा ने बताया कि ग्राम पंचायत आरामपुरा क्षेत्र में कोटा कैथून मुख्य सड़क से खेड़ारसूलपुर जाने वाले मुख्य मार्ग पर बरसात का पानी सड़क पर भरा हुआ है, जिसके कारण रोड पर गड्ढे हो गए है, जिससे ग्रामीणों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहगीरों और पैदल निकलने वालों को ग्रामीणों महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को गंदे पानी में होकर गुजरना पड़ रहा है. इस सड़क से करीब आधा दर्जन गांवों के लोग निकलते है. पंचायत प्रशासन से शिकायत के बाद भी पानी भराव की समस्या जस की तस बनी हुई है. जिम्मेदार अधिकारी आंखे बंद करके बैठे है, जिसका खामियाजा ग्रामीणों को उठाना पड़ रहा है. सड़क पर भरे पानी के कारण आए दिन मोटरसाइकिल सवार फिसलकर गिर कर चोटिल हो रहे है. 


इस समस्या को लेकर लाडपुरा पंचायत समिति प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू को अवगत कराया गया, जिस पर उन्होंने मुख्य सड़क पर भरे पानी की समस्या को गंभीरता से लेते हुए स्वयं मौके पर पहुंचकर समस्या की जानकारी ली और मौके पर ही pwd एक्सन को फोन कर शीघ्र ही मुख्य सड़क पर भरे बरसात के पानी की निकासी और जलभराव की समस्या को खत्म करने के निर्देश दिए है. इस दौरान पंचायत समिति डारेक्टर अनूप मेहरा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश गुर्जर, जीएसएस डारेक्टर विष्णु अजमेरा, वार्ड पंच हेमचन्द कुशवाह, अजय मेहरा सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें - 


प्रशासन शहरों के संग अभियान में दी जा रही ऐतिहासिक छूट का लाभ उठाएं- नगर पालिका कैथून


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.