Rajasthan News: भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी आज कोटा पहुंची. इस दौरान उन्होंने स्टेशन रोड स्थित होटल में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि कोटा काफी सुंदर शहर है. यहां बहुत हरियाली है. विकास भी खूब हुआ है. कोटा-बूंदी सांसद लोकसभा स्पीकर ओम बिरला अपने लोकसभा क्षेत्र में काफी काम करवा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दादा साहब फाल्के पुरस्कार धर्मेंद्र को मिलना चाहिए था- हेमा मालिनी
मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि दादा साहब फाल्के पुरस्कार धर्मेंद्र को मिलना चाहिए था. दशहरा मैदान के उद्घाटन में आज हेमा मालिनी दुर्गा नाटिका की प्रस्तुति देंगी. उन्होंने कहा कि नवरात्रि में दुर्गा माता की पूजा की जाती है. स्टेज प्रोग्राम करने में काफी मेहनत होती है. खूब एनर्जी लगती है. शरीर भी स्वस्थ बना रहता है. पुरानी फिल्मों को लेकर उन्होंने कहा कि पहले की फिल्मों में अश्लीलता नहीं होती थी. कलाकार भी काफी मेहनत करते थे. इसी के साथ कैमरामैन भी कलाकारों को खूबसूरत दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे. उन्होंने कहा कि मुंबई जाकर प्रोड्यूसर डायरेक्टर से बात करेंगे. कोटा में भी फिल्मों की शूटिंग होनी चाहिए. 



हरियाणा में चुनाव को लेकर कही ये बात
पेड़ों को काटने पर उन्होंने कहा कि हरियाली की वर्तमान में काफी ज्यादा आवश्यकता है. अगर एक भी पेड़ काटते हैं, तो उसके बजाय सौ पेड़ लगाने चाहिए. हरियाणा में वर्तमान में विधानसभा चुनाव है. वहां भी कैंपियन करके वह कोटा आई है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम लोगों के लिए आम जनता के लिए काफी योजना लेकर आए हैं, जिसका फायदा भी मिलेगा.



ये भी पढ़ें- बूंदी के गुरुकुल में लगी भीषण आग, बुरी तरह झुलसे 3 मासुम, 2 की हालत गंभीर 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!