Ramganj Mandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के मोड़क थाना क्षेत्र के सहरावदा कस्बे में मकान के ऊपर से गुजर रही 11 हजार केवी लाइन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जब युवक करंट के चपेट में आया तब वो मकान के ऊपर काम कर रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने युवक को तुरंत मोड़क अस्पताल पहुंचाया, जहां युवक को गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर कर दिया गया, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया और उसके बाद परिजन उसे मोड़क अस्पताल लेकर आ गए, जहां पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया. उसके बाद पहुंची मोड़क पुलिस ने मामले को शांत करवाया और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.


वहीं मोड़क पुलिस ने बताया कि सरावदा निवासी 21 वर्षीय विनोद कुमार मेहर पुत्र अनार सुबह एक मकान की छत पर काम कर रहा था. इसी दौरान ऊपर से गुजर रही 11 हजार केवी लाइन की चपेट में आने से झुलस गया, तुरंत उसे वाहन से झालावाड़ ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया और वापस उसे मोड़क अस्पताल लाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. 


यह भी पढ़ें - सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त


मोड़क अस्पताल में कई ग्रामीण एकत्रित हो गए और विरोध जताया, यहां सरपंच सुबराती खान और पूर्व उपसरपंच राजेंद्रसिंह ने भी अधिकारियों से बात कर मुआवजा देने की मांग की है. इस पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. शाम को एईएन ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर मौका देखा और परिजनों का हर प्रकार सहायता दिलाने की बात कही है.


खबरें और भी हैं...


भीम विधायक का दीया कुमारी को चैलेंज, 'बिना पढ़े भीम-देवगढ़ गांव के नाम बता दें तो इस्तीफा दे दूंगा'


रोचकः NASA को सता रही गजब की टेंशन, क्या बन सकते है स्पेस में फिजिकल रिलेशनशिप ? जानें वजह


Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी