Ramganjmandi, Kota News: कोटा जिले के सातलखेड़ी कस्बे में एएसआई कंपनी की खदान में से कोटा स्टोन भरकर आ रहे तेज गति ट्रक ने मजदूरी कर आ रही राहगिरी महिला को कुचल दिया, जिससे महिला प्रेम बाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे की सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीणों ने सड़क के दोनों और जाम लगवा दिया और सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया. सूचना पर पहुंची सुकेत पुलिस ने मामला शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन मामले को बढ़ता देख अतिरिक्त पुलिस जाब्ता मंगवा गया. सूचना पर पहुंचे डिप्टी आईपीएस प्रवीण नायक ने परिजनों से समझाइश की. उसके बाद मृतका महिला के शव को रामगंजमंडी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां महिला का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. 


वहीं, परिजन दिलीप कुमावत का कहना है कि अभी कुछ पहले भी ए एस आई कंपनी की खदान में दो मुंशियों की ट्रक के नीचे आने से मौत हुई थी. उसके बाद मुंशियों यूनियन से कंपनी का ये समझौता हुआ था कि ट्रक गतिरोध सीमा के अंदर चलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कंपनी की लापरवाही के चलते महिला की मौत हो गई. 


 डिप्टी प्रवीण नायक ने बताया कि सातलखेड़ी टोल कांटे के पास हादसे की सूचना मिली थी, जिस पर मय ज्बता सहित मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइश कर शव को रामगंजमंडी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महिला प्रेम बाई का शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया गया है. 


मजदूरी कर अपने घर जा रही थी महिला
परिजनों ने बताया कि महिला प्रेम बाई रोजमर्रा के तहत मजदूरी कर के अपने घर दर्जनपूरा (कोला) जा रही थी, तभी एएसआई कंपनी के टोल कांटे के पास कंपनी की खदान में से तेज गति से आ रहे ट्रक ने महिला को कुचल दिया, जिसमें महिला प्रेम बाई की मौके पर ही मौत हो गई. महिला के आठ लड़कियां हैं. वहीं, महिला की मौत के बाद गांव में मातम छा गया है.


यह भी पढ़ेंः टीना डाबी की तरह किसी मॉडल से कम नहीं हैं ये सरकारी अधिकारी, जिन्होंने एक IAS किया ब्याह