Kota: आज एक सड़क दुर्घटना में एक महिला कांस्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा आज दोपहर का है जब महिला कांस्टेबल माला रोड होते हुए भीमगंजमंडी थाने जा रही थी , तभी ट्रक ने उसे कुचल दिया. महिला कॉन्स्टेबल भीमगंज मंडी थाने में तैनात सुषमा है. यह पूनम कॉलोनी रेलवे, कॉलोनी थाना इलाके की निवासी थी. आज वह एसपी ऑफिस डाक देकर वापस लौट रही थी. इसी दौरान आर्मी रोड पर एसपी ऑफिस से करीब 500 मीटर दूरी पर पीछे से एक ट्रक ने उसे कुचल दिया. इसके चलते स्कूटी साइड में गिर गई और ट्रक महिला कांस्टेबल के शरीर पर से गुजर गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके चलते मौके पर ही महिला कॉन्स्टेबल सुषमा की मौत हो गई. सूचना पर एसपी ऑफिस हो नयापुरा थाने से जाब्ता मौके पर पहुंचा. जिसके बाद मृतक महिला के शव को लेकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया साथ ही परिजनों को भी सूचना दी गई उनके पति यशपाल सहरावत हैं नीतू और बेटा पीयूष है.


दोनों बच्चे BSc BEd कर रहे हैं और आज बेटी नीतू का एग्जाम भी दोपहर 3:00 बजे था लेकिन उसके पहले ही सुषमा की मौत की खबर आ गई. जिसके बाद पूरे परिवार में गमगीन माहौल बन गया और रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल है. पुलिस ने भी मृतका कांस्टेबल सुषमा के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही पुलिस ने मौके से ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया और ट्रक को भी जब्त कर लिया है.


Reporter- KK Sharma


कोटा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें​...


ये भी पढ़े- 36 साल पुरानी इस फोटो में उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ को पहचानिए, इसमें 2 दूसरे दिग्गज भी शामिल


ये भी पढ़े- राजस्थान के 36 जिला न्यायाधीशों सहित 82 न्यायिक अधिकारियों ने की नालसा मीट में शिरकत