Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा से बीजेपी विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीचंद कृपलानी अक्सर अपने संबोधन के दौरान मजाकिया अंदाज के जरिए कार्यकर्ताओं को गुदगुदाने का प्रयास करते रहते है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता को बताया बड़ा भाई
कल बेगूं के बनोड़ा बालाजी देव स्थली में भाजपा प्रत्याशी व प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के समर्थन में आयोजित आम सभा में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. यहां श्रीचंद कृपलानी ने मंच से अपने संबोधन के दौरान चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना को अपना बड़ा भाई बता कर सबको हैरत में डाल दिया. सीपी जोशी के प्रतिद्वंद्वी और ओपोजिशन पार्टी के उदयलाल आंजना को भाई बताने पर एक बारगी तो वहां मौजूद सब लोग सकते में आ गए.





क्या था मकसद?
हालांकि कृपलानी का उदयलाल आंजना को भाई कहने के पीछे का मकसद कुछ और ही था.श्रीचंद कृपलानी ने उदयलाल आंजना को बड़ा भाई बता कर उनको लोकसभा चुनाव में भारी वोटों के अंतराल से हराकर लंबा आराम देने की बात कही.जिसके बाद वहां मौजूद लोग ठहाके लगा कर हस पड़े. 


आपको बता दें कि निम्बाहेड़ा विधानसभा सीट पर कई दशकों से भाजपा के श्रीचंद कृपलानी और कांग्रेस के उदयलाल आंजना बीच मुकाबला होता आया है.उदयलाल आंजना यहां से तीन बार विधायक रह चुके है, तो वहीं श्रीचंद कृपलानी हाल ही में हुए विधान सभा चुनाव में उदयलाल आंजना को हरा कर निम्बाहेड़ा से चौथी बार विधायक बने है.


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024 : रविंद्र भाटी का कंगना रनौत पर वार, बोले- कोई 'घूमर' करके भी चला जाए तो फर्क नहीं पड़ेगा