Lok Sabha Chunav 2024 : रविंद्र भाटी का कंगना रनौत पर वार, बोले- कोई 'घूमर' करके भी चला जाए तो फर्क नहीं पड़ेगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2219136

Lok Sabha Chunav 2024 : रविंद्र भाटी का कंगना रनौत पर वार, बोले- कोई 'घूमर' करके भी चला जाए तो फर्क नहीं पड़ेगा

Rajasthan Lok Sabha Election, Ravindra Singh Bhati, Kangana Ranaut : बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रोड-शो को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

 

Lok Sabha Election Results 2024

Lok Sabha Chunav, Kangana Ranaut, Ravindra Singh Bhati : राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट को जीतने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. आज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जैसलमेर, बाड़मेर और बालोतरा में रोड शो से पहले, शिव से निर्दलीय विधायक और बाड़मेर जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि "कई लोग यहां घूम रहे हैं, वह भले ही घूमर (लोक नृत्य) करके चले जाएं" उनके यहां आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

यह चुनाव रविंद्र नहीं लड़ रहा है, बाड़मेर, जैसलमेर और बालोतरा की जनता चुनाव लड़ रही है. यहां पर तमाम लोग, नेता अभिदेता आ रहे हैं, उनका बाड़मेर-जैसलमेर की धरती पर स्वागत है. वह यहां आकर घूमें, यहां के रीति-रिवाज और संस्कृति देखें. यहां की जनता ने तो उनके बेटे और भाई को जिताने का मन बना लिया है. थार ने यहां सेब उगाने का फैसला कर लिया है.

पाली और जोधपुर में किया था रोड-शो

राजस्थान में दूसरे फेस की 13 सीटों के चुनाव को अब केवल 2 दिन बचे है. पहले फेस में कम वोटिंग को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने आखिरी समय में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसके लिए पार्टी ने स्टारों की एंट्री करवाई है. इसी कड़ी में मंगलवार को अभिनेत्री कंगना ने पाली और जोधपुर में बाजेपी के रोड शो किया था. 

नेताओं ने झोंकी ताकत

सीएम भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दीया कुमारी आज भीलवाड़ा पहुंचेंगे. जहां डिप्टी सीएम दीया कुमारी रोड़ शो करेंगी. वहीं, सीएम शर्मा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. विजय बूथ संकल्प बैठक का भाजपा कार्यालय में आयोजन होगा. भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में कार्यक्रमों का आयोजन होगा.

यही भी पढ़ें...

कंगना रनौत को लेकर Ravindra Singh Bhati का बयान, कहा - 'अब वो सेलिब्रिटी के जमाने गए, यहां जनता ने मन बना चुकी है'

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जालोर और सिरोही में कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में  रोड़ शो करेंगे. दोपहर बाद वह जोधपुर जाएंगे. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली,कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र राठौड़ सहित कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस दौरान उनके साथ मौजूद रहेंगे. इसी तरह राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज  राजसमंद में रहेंगे. वह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. वह राजसमंद से कांग्रेस उम्मीदवार दामोदर गुर्जर के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे.

Trending news