Rajasthan Lok Sabha Election 2024:रामदेवरा कस्बे में आज पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के संयुक्त तत्वावधान में फ्लैग मार्च निकाला गया. कस्बे में लोकसभा चुनावों को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह भाटी के नेतृत्व में पुलिस और बी एस एफ के जवानों ने मुख्य मार्गो से फ्लैग मार्च निकाला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्य मार्गो से निकाला फ्लैग मार्च
फ्लैग मार्च नाचना चौराहा से शुरू किया गया, जो नाचना रोड़, मुख्य बाजार, रेलवे स्टेशन रोड होते हुए पोकरण रोड़ तक पहुंचा. फ्लैग मार्च में पुलिस और बीएसएफ के अधिकारीयों ने आमजन को संदेश दिया की लोकतंत्र के इस महापर्व पर वोटर बिना किसी डर व भय के निष्पक्ष होकर वोट करें. हमारी लोगों से अपील है कि इस पर्व सभी लोग भागीदार बने.



पुलिस अलर्ट मोड पर 
दरअसल, लोकसभा चुनावों की शनिवार को चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा की गई.देश में सात चरणों में मतदान होंगे. वहीं, 4 जून को मतगणना होगी.जिला प्रशासन व पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. 



असीडेंट कमाडेंट प्रशांत कुमार भी साथ मौजूद 
जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को आचार संहिता का पालन करने के निर्देश दिए है.इस दौरान रामदेवरा थानाधीकारी शंकरलाल और सीमा सुरक्षा बल के असीडेंट कमाडेंट प्रशांत कुमार भी साथ मौजूद रहे.



लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सेदार 
एएसपी गोपालसिंह भाटी ने बताया कि आज जिला कलेक्टर प्रतापसिंह और एसपी सुधीर चौधरी के निर्देश में रामदेवरा में फ्लैग मार्च निकाला. मार्च का मकसद है की भयमुक्त चुनाव हो. हमारी अपील है की अधिक अधिक से मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सेदार बनें.


यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर तैयारियों में प्रशासन,सेक्टर ऑफिसर को दिया गया प्रशिक्षण


यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:'ना घर के ना घाट के'चुनावी मौसम में इस नेता को लगा बड़ा झटका,BJP के विरोध के बाद बिगड़ गई बात