Rajasthan Lok Sabha Election 2024:'ना घर के ना घाट के'चुनावी मौसम में इस नेता को लगा बड़ा झटका,BJP के विरोध के बाद बिगड़ गई बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2162624

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:'ना घर के ना घाट के'चुनावी मौसम में इस नेता को लगा बड़ा झटका,BJP के विरोध के बाद बिगड़ गई बात

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनावी मौसम में पाला बदलने जा रहे नेताजी और उनकी सरपंच पत्नी को करारा झटका लगा है .कांग्रेस समर्थित यह नेताजी अब घर के नए रहे ना घाट के.भाजपा में शामिल होने जा रहे.दूसरी ओर भाजपा ने भी इनके कारनामों को देखते हुए किनारा कर लिया.

Lok Sabha elections 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनावी मौसम में पाला बदलने जा रहे नेताजी और उनकी सरपंच पत्नी को करारा झटका लगा है .कांग्रेस समर्थित यह नेताजी अब घर के नए रहे ना घाट के.भाजपा में शामिल होने जा रहे. इस दंपति को कांग्रेस ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.दूसरी ओर भाजपा ने भी इनके कारनामों को देखते हुए किनारा कर लिया.

 ग्रामीणों द्वारा उनकी शिकायत की गई
दरअसल जिले की बरडिया ग्राम पंचायत सरपंच कमला मीणा और सचिव जमील कुरैशी पर पंचायत भवन और टीचर क्वार्टर्स को बिना अनुमति जमीदोज करवाने के आरोप लगे. सतर्कता समिति की जांच में आरोप सही पाए गए साथ ही भ्रष्टाचार के अन्य मामलों में भी ग्रामीणों द्वारा उनकी शिकायत की गई. 

सहकारिता मंत्री गौतम दक के दर पर पहुंच गए
चूंकि अब प्रदेश में सत्ता बदल गई है और लोकसभा के चुनाव की घोषणा भी हो चुकी है .मिली जानकारी के अनुसार ऐसे में अपने बचाव के लिए सरपंच कमल मीणा और उनके पति उदय राम ने जो कांग्रेस समर्थित थे पाला बदलने का मन बनाया. इसके बाद बड़े अरमान लेकर यह सहकारिता मंत्री गौतम दक के दर पर पहुंच गए. 

कांग्रेस से 6 साल के लिए निष्कासित
इसकी भनक भाजपा नेताओं को लगी तो उन्होंने इस बात का विरोध किया, जिससे दोनों की एंट्री भाजपा में रुक गई, लेकिन पूरे घटनाक्रम की जानकारी कांग्रेस पदाधिकारी को लगी तो उन्होंने इस दंपति को कांग्रेस से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया. 

रठांजना मंडल अध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार ने बताया कि कांग्रेस संगठन को कमजोर करने और कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं देने के कारण सरपंच कमला मीणा और उसके पति उदय राम मीणा को कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया है. अब नेताजी ना इधर के रहे ना उधर के खीज मिटाने के लिए मीडिया को कोस रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Live News: राजस्थान के लिए BJP की दूसरी लिस्ट जल्द,CEC की बड़ी बैठक,इन लोकसभा सीटों पर फंसा है पेंच, पढ़ें अपडेट

Trending news