Sachin Pilot Big Statement : पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज दौसा जिले के महवा के गाजीपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दौसा की सीट उनके लिए प्रतिष्ठा का सवाल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पायलट ने कहा यह चुनाव देश का भविष्य तय करेगा. यह चुनाव अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई है. देश की संवैधानिक संस्थाओं को सुरक्षित रखने का चुनाव है. 70 साल में जिन संस्थाओं को हमने पोषित किया, पिछले 10 सालों में उन संस्थाओं को खोखला करने का काम किया गया.



पायलट ने कहा दौसा से अगर कांग्रेस जीती तो यहां से किसी का भी मंत्री पद नहीं जाएगा. पायलट ने लोगों से आवाहन किया कि मेरी पगड़ी की लाज रखना. पायलट ने कहा 2004 में दौसा से मैं सांसद बना था. उसके बाद कांग्रेस यहां से नहीं जीती जिसके चलते यहां सूखा पड़ा है और मुझे उम्मीद है इस बार दौसा लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रति माहौल है.


देश में इन दोनों आक्रमण दबाव और विपक्ष को खत्म करने की राजनीति हो रही है. मुख्यमंत्री को जेल में डाला जा रहा है. कांग्रेस पार्टी के खाते सीज किये जा रहे हैं. षडयंत्र पूर्वक विपक्ष को खत्म करने का काम किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मोदी के खिलाफ जो वोट डालता है...वो देशद्रोही, किला भेदने के लिए बीजेपी प्रत्याशी ने रचा चक्रव्यूह

वहीं पायलट ने स्थानीय नेताओं पर भी चुटकी लेते हुए कहा पूर्व विधायक हुडला कलाकार हैं और महुआ से विधायक बनना कोई आसान काम नहीं है तो वहीं पायलट ने कहा मुझे उम्मीद है महुआ से इस बार कांग्रेस रिकॉर्ड वोटों से जीतेगी तो वहीं पूर्व मंत्री ममता उपेश की तरफ भी पायलट ने सारा करते कहा मुझे पता नहीं सिकराय से कांग्रेस कितने से जीतेगी. वहीं पूर्व मुख्य सचेतक स्वर्गीय हरि सिंह महुआ के परिवार से भी पायलट ने अपना अलग राजनीतिक खाता बताया.