Lok Sabha Election 2024:रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बीकानर के श्रीकोलायत दौरे पर रहे जहां श्रीकोलायत में विजय संकल्प सभा में पहुंचे राजनाथ सिंह का केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने मंच पर स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान मंच पर संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने अपने साथ मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की तारीफ की तो वही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा रक्षा मंत्री ने कहा कि पहले घोटाले पर घोटाले होते थे.कांग्रेस की सरकार में घोटाले होते रहे है कांग्रेस के मंत्री को जेल की हंवा खाते है.



मोदी सरकार में कोई उंगली नहीं उठा सकता है. वहीं राजनाथ सिंह ने कहा कि हमको पीड़ा होती है. सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करते है. हम घुस के मारते है और कांग्रेस सवाल करते है.प्रश्नचिन्ह और प्रमाण माँगते है केवल देश की जनता को गुमराह करते है भारत को बेरोजगार और ग़रीबो का देश कहते थे.


अब भारत अर्थव्यवस्था में टॉप पांच की क़तार में खड़ा है. घोषणा जो हमने की वो किया 370 धारा चुटकी में हटा दी.तीन तलाक हटाया भारत को बुलंदियों तक लेजाकर रहेंगे हम रहे या ना रहे ये देश रहना चाहिए ये हसरत है हमारी .




वहीं केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा राजनाथ सिंह का सदन में मुझे हमेशा मार्गदर्शन मिलता है.बीकानेर नये कीर्तिमान गढ़ रहा.मोदी सरकार में बीकानेर का विकास हो रहा,डबल इंजन की सरकार काम कर रही.



केंद्र सरकार का जो अगला बजट आएगा उसके कोलायत के लिये बड़ा बजट मिलेगा.सेरेमिक हब से इलाके में रोजगार मिलेगा.मोदी को लेकर केंद्रीय मंत्री ने गाया गाना.धारा 370 का जिक्र गाने में किया,पाकिस्तान और चीन पर चुटकी भी ली.


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024:राजस्थान के इस सीट पर 35 सालों से रहा है भाजपा का दबदबा,क्या कांग्रेस इस बार तोड़ पाएगी रिकॉर्ड?