Rajasthan Lok Sabha Chunav News: राजस्थान में 19 अप्रैल को पहले चरण के तहत लोकसभा का चुनाव होगा. बीजेपी और कांग्रेस के साथ सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जमकर जुटी हुई हैं. इसी के चलते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित शाह की आज खैरथल जिले में बड़ी जनसभा होगी. भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में अमित शाह की सभा हो रही है. राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह करीब 2 बजे जिले के हरसौली में पहुंचेंगे. शाह खैरथल में यादव बेल्ट होने की वजह से भूपेंद्र यादव के पक्ष में चुनावी ताकत दिखाएंगे. अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारी पूरी हो गई है.  सभा के बाद वह नोएडा के लिए रवाना होंगे.



जयपुर में होगा अमित शाह का रोड शो


जयपुर शहर के चारदीवारी क्षेत्र में अमित शाह का रोड शो होगा. पार्टी नेता अमित शाह करे रोड शो की तैयारी में जुट गए हैं. बड़ी चौपड़ से सांगानेरी गेट-बापू बाजार में अमित शाह रा रोड शो होगा. 15 अप्रैल को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो होगा.



पीएम मोदी का दौसा में हुआ रोड शो


बता दें कि दौसा जिले के लिए शुक्रवार का दिन ऐतिहासिक रहा. उसकी वजह है किसी प्रधानमंत्री ने पहली बार दौसा में चुनाव कैंपिंग के लिए रोड शो किया. रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधी सर्किल से खुली गाड़ी में सवार हुए और उनके साथ राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा तो वहीं, दौसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा भी बैठे. 


इस दौरान मौजूद भीड़ को पीएम मोदी लोगों को कमल का फूल दिखाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते दिखाई दिए तो वहीं हजारों की तादात में रोड शो के दौरान मौजूद भीड़ ने मोदी मोदी के जयकारे लगाकर पूरे रोड शो मार्ग को पीएम मोदी के जयकारों से गुंजायमान कर दिया.