Ramayana: असली सोने से बनाए जाएंगे रावण के कॉस्ट्यूम! रामायण के लिए ये स्टार बढ़ा रहा अपना 15 किलो वजन

Ramayana: नितेश तिवारी की रामायाण को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. राणबीर कपूर, साई पल्लवी स्टारर फिल्म को लेकर रोजाना कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है. अब हाल में ही रावण के किरदार से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 21, 2024, 10:49 AM IST
  • बड़े पैमाने पर बन रही है नितेश तिवारी की 'रामायण'
  • रावण को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने
Ramayana: असली सोने से बनाए जाएंगे रावण के कॉस्ट्यूम! रामायण के लिए ये स्टार बढ़ा रहा अपना 15 किलो वजन

नई दिल्ली:Ramayana: नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहती है. फिल्म से जुड़ी रोज कई जानकारियां सामने आती रहती हैं. यह कन्फर्म हो चुका है कि फिल्म में रणबीर कपूर, श्रीराम और साई पल्लवी, माता सीता के रोल में होंगी. अब हाल में ही रावण के किरदार से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है.

यश बनेंगे रावण?

जब से फिल्म का ऐलान हुआ है, तब से फिल्म में रावण के किरदार के लिए यश का नाम सामने आ रहा है. वहीं शुरूआत में तो एक्टर ने किरदार निभाने से साफ मना कर दिया था. हालांकि कुछ दिन बाद खबर आई थी कि वह इस किरदार को करने के लिए तैयार हो गए हैं. वहीं वह फिल्म को को-प्रोड्यूस भी करने वाले हैं. हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

सोने से जड़े जाएंगे रावण के कपड़े

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नितेश तिवारी की रामायण को काफी भव्य स्तर पर बनाया जा रहा है. हर छोटी सी छोटी चीज का ध्यान रखा जा रहा है. वहीं अब खबर है कि नितेश की रामयाण में नजर आने वाला रावण असली सोने से जड़े कपड़े पहने वाला है. कॉस्ट्यूम को फेमस डिजाइनर्स रिम्पल-हरप्रीत डिजाइन करने वाले हैं.

वजन बढ़ाएंगे यश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए यश जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर 15 किलो तक अपना वजन भी बढ़ाने वाले हैं.  हालांकि अभी तक किसी भी चीज की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. बता दें कि बीते दिनों साई और रणबीर की राम-सीता के गेटअप में कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी, जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Aditya Chopra Birthday: जब रानी मुखर्जी के लिए घर छोड़कर होटल में रहने को मजबूर हो गए थे आदित्य चोपड़ा, दिलचस्प है प्रेम कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़