Bhajanlal Council of Ministers Expansion:  भजनलाल सरकार को बने हुए लगभग दो महीने से ज्यादा का समय होने को चला है. जिसके बाद से  लगातार सराकरी तबादलों का दौर जारी था. तबादलों के दौर के बाद अब प्रदेश में  भजनलाल सरकार के मंत्री परिषद विस्तार की सुगबुगाहट तोज होने लगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



बता दें कि शनिवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का दिल्ली जाने का कार्यक्रम है. जिसके चलते उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से  मुलाकात होगी. इसलिए कयास लगाए जा रहे है कि लोकसभा चुनाव पहले सीएम भजनलाल अपने पहले मंत्रिमंडल विस्तार को अमलीजामा पहना सकते हैा. 


 वहीं दूसरी ओर  मंत्री परिषद विस्तार की सुगबुगाहट तेज होने के बाद कहा जा रहै है कि इस बार के विस्तार में तीन नए चेहरे  मंत्री परिषद में शामिल किये जा सकते हैं, पर यह चेहरें कौन से हो सकते है इन पर अभी फिलहाल संश्य के बादल है. 


यह भी पढ़ेंः ताबड़तोड़ ट्रांसफर्स के बीच स्निपर फीमेल डॉग मैरी का भी लग गया नंबर, हो गया ट्रांसफर


 उधर, अलवर तिजारा से विधायक महंत  बाबा बालक नाथ के तीखे तेवर ओर जनता के बीच बढ़ती उनकी बढ़त का शायद फायदा मिल सकता है. जिससे राजनीतिक गलियारों में सुहबुगाहट है कि भजनलाल मंत्रिमंडल विस्तार  उन्हें  कैबिनेट मंत्री बनया जा सकता है. वहीं दूसरी तरफ  इनमें से एक चेहरा पूर्वी राजस्थान से आना संभावित बताया जा रहा है. 


बता दें कि राजस्थान में भाजपा की नई सरकार  15 दिसंबर को बनी है पर उसके मंत्रिमंडल का विस्तार  विस्तार  30 दिसंबर शनिवार को हुआ था. जहां राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र ने 22 विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई थी.


  यह भी पढे़ं- Jaipur News: बैंक में डकैती की कोशिश में कैशियर को मारी गोली, धरा गया एक बदमाश, एक फरार