Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सांचोर जिले के चितलवाना के दौरे पर रहे.जहां कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया,कहा कि बीजेपी झूठ बोल बोलकर कांग्रेस की सरकार नहीं बनने दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कन्हैयालाल का मर्डर हो गया उदयपुर में,सब काम छोड़कर मैं वहां गया.मैं चीफ सेक्रटरी व डीजीपी को लेकर वहां गया.मैंने आजादी के बाद पहली बार 50 लाख का मुआवजा उनको दिया.उनके दो बच्चों की नौकरी लगा दी.दो घंटे में दोनो मुल्जिमों को पकड़ लिया.यह केस राजस्थान पुलिस से एनआईए ने ले लिया.


मैं उम्मीद कर रहा था कि दो-चार महीनों में फैसला करवा देंगे लेकिन मुझे कहते हुए दुख हो रहा है कि आज तक क्या हुआ किसी को पता नहीं,साल डेढ़ साल हो गया और झूठ बोल बोलकर चुनाव से पहले कहा कि इन्हें 5 लाख ही दिए और मुसलमान को 50 लाख दिये.यहां भी हिन्दू-मुसलमान की बात की.आजकल मोबाइल का जमाना है पूरे हिंदुस्तान में बात फैल गयी कि हिन्दू को 5 लाख और मुसलमान को 50 लाख.झूठ बोल बोल कर राजनीति की.


2017 में सांचोर में आई बाढ़ का किया जिक्र-कहा बाढ़ के समय मोदी जी गुजरात के धानेरा तक आये और वापस चले गए,मैं राहुल गांधी को लेकर आपके बीच आया,प्रधानमंत्री एक पार्टी के नहीं होते,प्रधानमंत्री एक राज्य के नहीं होते,पांच मिनट ज्यादा लगते मोदीजी को यहां आना चाहिए था.एक बार जालोर की धरती पर उतर जाते तो लोगो को लगता कि प्रधानमंत्री हमारे हाल देख कर गए है.



वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं गुजरात चुनाव का प्रभारी था तब मोदीजी गुजरात मे कहा करते थे कि भाइयों-बहनों मैं गुजरात का हुँ और यह अशोक गहलोत राजस्थान का आया हुआ है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भीनमाल आ रहे है तो मैं आपको कहना चाहता हूं कि मैं राजस्थान का हू और मोदीजी गुजरात के है अगर आप इनकी बात मानोगे तो मैं कहाँ जाऊंगा.


इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री सुखराम बिश्नोई,पूर्व मंत्री भंवरसिंह भाटी,पचपदरा के पूर्व विधायक मदन प्रजापत,डीडवाना के पूर्व विधायक चेतन डूडी, लूणी के पूर्व विधायक महेंद्र बिश्नोई सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे.



यह भी पढ़ें:Jaipur News:कल मनाया जाएगा विश्व पृथ्वी दिवस,नगर निगम ने 'क्लीन ए थॉन' का आयोजन