Nagaur: कांस्टेबल से समलैंगिक संबंधों के आरोप में दो दिन पूर्व निलंबित हुए खींवसर थानाधिकारी गोपाल कृष्ण पर एक और गंभीर आरोप लगा है. यह आरोप एक विधवा महिला ने लगाया है. बता दें कि 2 दिन पहले ही नागौर पुलिस का शर्मशार करने वाला चेहरा सामने आया था जहां खींवसर थानाधिकारी और कांस्टेबल के बीच समलैगिंक संबंधों का खुलासा हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खींवसर थाने के थानेदार पर समलिंगता का आरोप लगा था
नागौर पुलिस के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं, एक तरफ आए दिन हो रहे घटनाक्रम और उसके बाद हो रहे आंदोलन से पीछा नहीं छूट रहा था तो दूसरी तरफ थानेदार जैसे पद पर बैठे अधिकारी पर समलैंगिक संबंधों के आरोप से अब वर्दी दागदार होने की कगार पर है.  दो दिन पहने खींवसर थाने के थानेदार पर एक कांस्टेबल के साथ समलिंगता और ब्लैकमेल करने के आरोपों के बाद अब एक विधवा महिला ने खींवसर थानेदार और थाने के 3 कांस्टेबल पर अश्लील गालियां निकालने का आरोप लगाया है.


महिला का कहना है कि वह 20 तारीख को खींवसर थाने अपने बच्चे से मिलने गयी थी, लेकिन उसे बच्चे से मिलने नहीं दिया गया. थाने में मौजूद थानेदार गोपाल कृष्ण ने उसके साथ अश्लील भाषा का प्रयोग किया. थानेदार ने जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया जिससे विधवा महिला थाने में ही रोने लगी. महिला थानेदार गोपाल कृष्ण के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगी कि ऐसी भाषा का प्रयोग ना करे और मुझे अपने बेटे से मिलने दे लेकिन थानेदार ने उसकी एक भी ना सुनी.


विधवा महिला ने  लगाया गंभीर आरोप
विधवा महिला ने बताया की थाने में मौजूद तीन कांस्टेबल तनसुख, सुधीर और बलदेव ने मुझे थाने से बाहर निकल जाने को कहा मैं उनके सामने हाथ जोड़ती रही कि मुझे अपने बेटे से मिलने दो लेकिन वह लोग मुझे गालियां निकालते रहे और महिला को धंधे वाली तक बता दिया.


महिला ने आरोप लगाया कि थानेदार की गंदी-गंदी गालियों से में परेशान होकर थाने से बाहर निकल आयी. जब मैं थाने से बाहर आई तो वहां तीनों कांस्टेबल मेरे पास आये और मुझे बोला कि थानेदार जी जो कहते है वो कर लो उसमे तुम्हारा ही फायदा है और तुम्हारे लड़के की जमानत भी जल्दी ही करवा देंगे.


महिला ने बताया कि वह वहां से अपने घर आ गयी इसके बाद मुझे थाने से फोन आया कि थानेदार साहब ने तुमको थाने बुला रहे है. लेकिन मैंने उन्हें साफ मना कर दिया आगे भी मेरे साथ ऐसा हो चुका है थानेदार और कांस्टेबल एक महीने पहले दोपहर को मेरे घर आये थे और मेरे घर मे घुस कर मुझे अश्लील भाषा में गन्दी गन्दी गालियां निकाली थी.


महिला शिकायत लेकर नागौर एसपी के पास पहुंची
पूरे मामले के बाद अब महिला नागौर एसपी राममूर्ति जोशी के पास पहुंची महिला का कहना है कि मेरी हालत आत्म हत्या करने जैसी हो गयी है. महिला ने तीनों कांस्टेबल और थानेदार गोपाल कृष्ण पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. महिला ने नागौर एसपी से कहा है कि खीवसर में थानेदार और कांस्टेबल का आतंक है कृप्या इन कार्रवाई करें.


इस मामले में जब नागौर पुलिस अधीक्षक रामामूर्ति जोशी से संपर्क का प्रयास किया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया जबकि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा का कहना था कि मुझे इस मामले की कोई जानकारी नहीं है और फिलहाल मैं कुचेरा में हूं.


ये भी पढ़ें- Nagaur: 1 जुलाई से बंद होगा सिंगल यूज प्लास्टिक, सार्वजनिक स्थानों पर लगेंगे डस्टबिन


गौरतलब है कि 2 दिन पहले ही नागौर पुलिस का शर्मशार करने वाला चेहरा सामने आया था जहां खींवसर थानाधिकारी और कांस्टेबल के बीच समलैगिंक संबंधों का खुलासा हुआ था. लम्बे समय से चल रहे इस संबन्ध के बाद कांस्टेबल थानाधिकारी को ब्लैकमेल करता रहा. हालांकि कांस्टेबल को गिरफ्तार करने के बाद थानाधिकारी और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया था.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


REPORTER - HANUMAN TANWAR