मेड़ता: नागौर में लगातार चोरियां करने वाली गैंग ने मेड़ता की आम जनता तो क्या पुलिस की भी नींद उड़ा कर रख दी थी. लेकिन अब इस गैंग के मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने मेड़ता शहर के ऐजाज राजा व शोएब को गिरफ्तार कर लिया है. दरसल इस गैंग के मुख्य आरोपी किसी और जगह का ना होकर मेड़ता के ही रहने वाले निकले हैं. यह रिश्ते में जीजा-साल भी हैं. 6 महीने में इन्होंने पुलिस के साथ-साथ आम जनता के नाक में भी दम कर रखा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गैंग के मुख्य आरोपी ऐजाज रजा और शोएब ने पहली चोरी में ही एक घर से करीब 16 लाख के गहने चुरा लिए थे, इसके बाद यह लगातार घरो में चोरियां करते रहे. करीब 6 महीने में इन्होंने 27 लाख रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. मेड़ता डिप्टी मदनलाल जेफ ने बताया कि लगातार शहर में चोरियां होने से हमे शक हो गया था कि ये किसी बाहर की गैंग का काम नही हो सकता. तो हमने टीम गठित करके जांच शुरू कर दी थी, 


यह भी पढ़ें-यूजर चार्ज और यूडी टैक्स वसूलता है निगम, तो बंदरों के काटने की घटनाएं कैसे हो रही हैं?


कुछ समय में यह गैंग हमारी रेडार पर आ गयी थी. दोंनो मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मामले का तीसरा आरोपी पहले से ही दूसरे मामले में जेल में है, जिसे पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया जाएगा. गौरतलब है कि दिसम्बर माह में मेड़ता के हाफिज साहब की दरगाह के पास ओमप्रकाश तिवारी के घर में लाखों के सोना,चांदी और नकदी की चोरी हुई थी चोरों ने बंद मकान में परिवादी के घर मे जिंदगी भर की कमाई पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया पुलिस ने आखिरकार चोरों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की पुलिस के अनुसार चोरी का माल बरामद करने की कोशिश चल रही है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें


Reporter- Hanuman Tanwar